advertisements
advertisements

बांदा में अखिलेश यादव ने बोला हमला : कहा- 'बेरोजगार पलायन कर रहे, भाजपा ने धोखा दिया'

कहा- 'बेरोजगार पलायन कर रहे, भाजपा ने धोखा दिया'
UPT | अखिलेश यादव

May 16, 2024 16:29

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बांदा में रैली करते समय बोला- बीजेपी सरकार ने युवाओं को धोखा देने का काम किया है...

May 16, 2024 16:29

Banda News : लोकसभा चुनाव के चलते सभी पार्टियों अपने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोल रही हैं।  ऐसे में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बांदा में रैली करते समय बोला- बीजेपी सरकार ने युवाओं को धोखा देने का काम किया है। इन्होंने कोरोना काल में जो वैक्सीन लगवाई आज वो लोगों की जान ले रही है। वहीं कंपनी कह रही है कि हम वैक्सीन वापस लेंगे। शरीर में जो वैक्सीन चली गई उसे कैसे वापस लिया जा सकता है?

बीजेपी को कसा तंज
वहीं बुंदेलखंड के युवा रोजगार की तलाश में पलायन कर दूसरे राज्यों में जाने को मजबूर हैं। जब हमारी सरकार यूपी में थी, तब हमने लैपटॉप देने का काम किया। लेकिन, जब से बीजेपी की सरकार यूपी में आई तो इन्होंने उसे छोटा कर दिया। वो भी चलता तक नहीं है। 2022 में विधानसभा चुनाव था तो इन लोगों ने राशन में रिफाइंड दिया। अभी जो फ्री में राशन दे रहे हैं, उसका हाल क्या है। हमारी सरकार आई तो हम इनसे ज्यादा राशन देंगे और उसकी गुणवत्ता भी सही करेंगे। हम राशन में आटा तो देंगे ही मोबाइल चलाने के लिए फ्री में डाटा भी देंगे।

एक गरीब मां-बाप का बेटा प्रधानमंत्री बना- केशव प्रसाद मौर्य
इसके बाद लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- कांग्रेस ने 60 साल शासन किया और जब लोग भूख से मर रहे थे तो उन्हें याद नहीं आया? एक गरीब मां-बाप का बेटा प्रधानमंत्री बना। उसने गरीबों का चूल्हा शांत करने का प्रबंध कर दिया तो झूठ बोलने की मशीन कांग्रेस और INDI गठबंधन 5 किलो अनाज की जगह 10 किलो अनाज देने की बात कर रहे हैं?

हम यहां सफल होंगे- मेनका गांधी
वहीं,भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने सुल्तानपुर में कहा- चुनाव के दौरान मेरी नजर यहीं पर ही रहती है। हम यहां सफल होंगे, हमने महिलाओं के लिए कई चीजें करने की कोशिश की है। उन्हें प्रधानमंत्री ने जो पक्के घर दिए हैं, उससे उन्हें काफी लाभ मिला है। विपक्ष ने जाति और धर्म को लाने की कोशिश की, लेकिन इसका असर यहां लगभग न के बराबर है।

अखिलेश यादव ने कहा आटा के साथ फ्री में देंगे डाटा
अखिलेश यादव ने बांदा रैली में बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- 2022 में विधानसभा चुनाव था तो इन्होंने राशन में रिफाइंड तेल भी दिया था। आज इनके दिए जा रहे राशन की हालत क्या है? हमारे इंडी गठबंधन की सरकार आई तो राशन की गुणवत्ता भी बेहतर करेंगे। मात्रा भी बढ़ाएंगे। हमारी सरकार में आटा के साथ डाटा भी फ्री मिलेगा। जितना आटा जरूरी है उतना ही डाटा भी जरूरी है।

Also Read

छापेमारी कर 101 सागौन के गोटे किए बरामद, दो आरा मशीन संचालक व एक भंडारण करने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

24 May 2024 08:59 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : छापेमारी कर 101 सागौन के गोटे किए बरामद, दो आरा मशीन संचालक व एक भंडारण करने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

चित्रकूट वन विभाग की टीम ने शिवरामपुर स्थित तीन स्थानों पर छापेमारी की। इसमें दो आरा मशीन में प्रतिबंधित नीम के कई गोटे बरामद हुए। इसके अलावा एक स्थान पर अवैध रूप से रखे 101 सागौन के गोटे बरामद हुए... और पढ़ें