Chitrakoot News : संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
UPT | symbolic Photo

Sep 23, 2024 15:53

चित्रकूट जिले के कर्वी कोतवाली के अंतर्गत सीतापुर चौकी क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैला हुई है। मायके वालों ने बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

Sep 23, 2024 15:53

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के कर्वी कोतवाली के अंतर्गत सीतापुर चौकी क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतका के परिजनों ने अपने दामाद अरविंद उर्फ मईयां पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पहली शादी के बाद भी नहीं मिला सुकून
पूनम (27 वर्ष) की पहली शादी बदौसा निवासी जगप्रसाद से हुई थी, लेकिन प्रताड़ना के चलते वह अपने मायके आकर रहने लगी। इसके बाद तीन साल पहले पूनम ने सीतापुर निवासी अरविंद से कोर्ट मैरिज की थी, उम्मीद थी कि यह नया जीवन उसे शांति देगा। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद से ही अरविंद भी उसे प्रताड़ित करने लगा, जिससे उसका जीवन फिर से कठिनाइयों से घिर गया।

मौत की सूचना
बीती रात करीब 9 बजे पूनम के पति अरविंद ने उसके परिजनों को फोन करके बताया कि पूनम की गिरने से मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पूनम के मायके वाले घटनास्थल पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पूनम के परिजनों का आरोप है कि यह कोई दुर्घटना नहीं, बल्कि सुनियोजित हत्या है। उनका दावा है कि अरविंद ने पूनम को लंबे समय से प्रताड़ित किया, जो अंततः उसकी मौत का कारण बना।

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और परिजनों के आरोपों के आधार पर पति अरविंद से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूनम की मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल, मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है और पुलिस सभी संभावित पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इस केस को आगे बढ़ा रही है।

Also Read

अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, सीएम योगी को भेजा पत्र

23 Sep 2024 05:27 PM

चित्रकूट चित्रकूट में भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध : अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, सीएम योगी को भेजा पत्र

कार्यकर्ताओं का कहना है कि अति पिछड़े जिले में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज और अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं का विकास पूरी तरह से ठप हो गया है, जिससे स्थानीय लोगों को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है... और पढ़ें