Chitrakoot News : चित्रकूट में पिकअप की टक्कर से 4 वर्षीय मासूम की मौत, घर में मचा कोहराम

चित्रकूट में पिकअप की टक्कर से 4 वर्षीय मासूम की मौत, घर में मचा कोहराम
UPT | परिवार में मचा कोहराम।

Sep 13, 2024 18:24

पिकअप चालक दूध की डेरी से दूध लेने आया था और उसकी लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Sep 13, 2024 18:24

Chitrakoot News : चित्रकूट जनपद के कर्वी कोतवाली क्षेत्र के छपरा माफी गांव में गुरुवार शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें 4 वर्षीय मासूम राजू की जान चली गई। राजू के पिता राज किशोर उसे घर के पास स्थित मुख्य सड़क के किनारे शौच कराने के बाद वापस घर लौट रहे थे। तभी अचानक एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने राजू को जोरदार टक्कर मार दी। 
 
परिजनों ने तुरंत उसे सोनेपुर जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन गंभीर चोटों के चलते इलाज के दौरान मासूम राजू ने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों के अनुसार, पिकअप चालक दूध की डेरी से दूध लेने आया था और उसकी लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया गया, और परिजनों ने इस घटना को लेकर गहरा शोक व्यक्त किया है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की है, ताकि इस तरह के हादसों पर रोक लग सके। 

Also Read

कम बारिश से उमस भरी गर्मी बरकरार, किसानों की फसलें प्रभावित

17 Sep 2024 02:34 PM

चित्रकूट चित्रकूट में हल्की बूंदाबांदी से राहत : कम बारिश से उमस भरी गर्मी बरकरार, किसानों की फसलें प्रभावित

चित्रकूट जिले में पिछले दो सप्ताह से बारिश की कमी के कारण लोग उमस भरी गर्मी का सामना कर रहे हैं। सोमवार की रात आसमान में बादलों के छाने के साथ बारिश की उम्मीद थी... और पढ़ें