Chitrakoot News : मुख्यमंत्री मोहन यादव के कार्यक्रम में सोते दिखे विधायक, सुरक्षाकर्मी ने जगाया

मुख्यमंत्री मोहन यादव के कार्यक्रम में सोते दिखे विधायक, सुरक्षाकर्मी ने जगाया
UPT | मंच पर सोते दिखे विधायक

Oct 27, 2024 13:48

इस समारोह के दौरान, मंच पर ढोल-नगाड़ों के बीच मुख्यमंत्री के बगल में बैठे चित्रकूट विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार गहरी नींद में सोते दिखाई दिए...

Oct 27, 2024 13:48

Short Highlights
  • रामनाथ आश्रम शाला में सांस्कृतिक कार्यक्रम
  • विधायक के सोने का वीडियो वायरल
  • सुरक्षाकर्मी ने जगाया
Chitrakoot News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चित्रकूट में डीआरआई के रामनाथ आश्रम शाला में आयोजित एक कार्यक्रम में बच्चों के लोक नृत्य का आनंद लिया। इस समारोह के दौरान, मंच पर ढोल-नगाड़ों के बीच मुख्यमंत्री के बगल में बैठे चित्रकूट विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार गहरी नींद में सोते दिखाई दिए। जब मीडिया के कैमरों की नजर उन पर पड़ी, तो मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारियों ने तुरंत विधायक को जगाने का प्रयास किया और एक सुरक्षा कर्मी ने उनके कान में कहा, "उठ जाइए।"

कार्यक्रम में विधायक को आई नींद
दरअसल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव चित्रकूट में डीआरआई के रामनाथ आश्रम शाला में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान, उनके बगल बैठे चित्रकूट विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार का सोते हुए वीडियो वायरल हुआ। मंच पर मौजूद एक सुरक्षाकर्मी ने उन्हें जगाया तो वो तुरंत चौकन्ने हो गए। दूसरी तरफ, विधायक के सोते हुए वीडियो पर जनता की भी विभिन्न प्रतिक्रियाएं दिखाई दी।



विपक्ष ने कसा तंज
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। विपक्षी नेताओं ने इस पर तीखी टिप्पणी की है। कांग्रेस के पूर्व विधायक नीलांशु चतुर्वेदी ने वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा, "यह भाजपा सरकार है, यहां के विधायक सोते रहते हैं जबकि जनता परेशान रहती है। अगर यह मुख्यमंत्री के सामने हो रहा है, तो अकेले में उनकी नींद और भी गहरी होगी। जनता अपनी समस्याओं के साथ लौटती है, लेकिन विधायक जी को इसकी कोई चिंता नहीं होती।"

ये भी पढ़ें- Chitrakoot News : सीएम बनने के बाद मोहन यादव की पहली कामदगिरि यात्रा, भगवान राम की तपोभूमि पर की परिक्रमा

Also Read

सीएम बनने के बाद मोहन यादव की पहली कामदगिरि यात्रा, भगवान राम की तपोभूमि पर की परिक्रमा

27 Oct 2024 12:23 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : सीएम बनने के बाद मोहन यादव की पहली कामदगिरि यात्रा, भगवान राम की तपोभूमि पर की परिक्रमा

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपनी पत्नी सीमा यादव के साथ चित्रकूट में भगवान श्रीराम की तपोस्थली पर प्राचीन मुखारविंद कामदगिरि का पूजन-अर्चन किया और पांच कोसी परिक्रमा की शुरुआत की... और पढ़ें