Chitrakoot News : राजापुर पुलिस ने 25,000 रुपये के इनामी गैंगस्टर को दबोचा, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद

राजापुर पुलिस ने 25,000 रुपये के इनामी गैंगस्टर को दबोचा, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद
UPT | पुलिस गिरफ्त में अभियुक्त

Sep 10, 2024 18:10

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत यह गिरफ्तारी की गई। अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी...

Sep 10, 2024 18:10

Chitrakoot News: चित्रकूट थाना राजापुर पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के तहत वांछित और 25,000 रुपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। अपराधी के पास से एक 12 बोर का अवैध तमंचा और दो कारतूस बरामद किए गए हैं।
 
पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत यह गिरफ्तारी की गई। अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी और क्षेत्राधिकारी निष्ठा उपाध्याय के पर्यवेक्षण में, प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व वाली पुलिस टीम ने राजापुर कस्बे के लूपलाइन चौराहा के पास छापेमारी की। 

लंबे समय से फरार था अभियुक्त
गिरफ्तार अपराधी की पहचान राजेश रैदास पुत्र कुक्कू रैदास निवासी ग्राम चर, थाना रैपुरा, जनपद चित्रकूट के रूप में हुई। वह लंबे समय से फरार था और उस पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित था। अभियुक्त के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में मामला दर्ज था और अब उसकी गिरफ्तारी के साथ अवैध हथियार रखने के आरोप में आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला पंजीकृत किया गया है। 
 
गिरफ्तारी करने वाली टीम में शामिल
1. उप निरीक्षक कन्हैया बख्श सिंह, थाना राजापुर  
2. कांस्टेबल प्रकाश मिश्रा  
3. कांस्टेबल अजय मिश्रा  
 
पुलिस के अनुसार, अपराधी से और पूछताछ की जा रही है, ताकि उसके अन्य आपराधिक गतिविधियों और नेटवर्क का पता लगाया जा सके।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें