चित्रकूट में सड़क हादसा : 5 लोगों की मौत और तीन बुरी तरह घायल, तेज रफ्तार डंपर और ऑटो रिक्शा की जोरदार भिड़ंत

5 लोगों की मौत और तीन बुरी तरह घायल, तेज रफ्तार डंपर और ऑटो रिक्शा की जोरदार भिड़ंत
सोशल मीडिया | चित्रकूट में सड़क हादसा

Apr 02, 2024 13:51

चित्रकूट जनपद में तेज रफ्तार डंपर और ऑटो रिक्शा की जोरदार भिड़ंत हो गई है। जिससे हादसे में 5 लोगो की मौत हो गई है। तो 3 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है..

Apr 02, 2024 13:51

Chitrakoot News : चित्रकूट जनपद में तेज रफ्तार डंपर और ऑटो रिक्शा की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। अन्य 3 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हायर सेंटर प्रयागराज के लिए रेफर
मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर नेशनल हाइवे का है। कर्वी स्टेशन की तरफ से रामघाट जा रही सवारियों से भरी सीएनजी ऑटो रिक्शा की बेड़ी पुलिया की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंफर ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो सवार 8 लोग चपेट में आ गए। कुल 5 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक युवती भी शामिल है। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उनकी हालात देखकर उन्हें हायर सेंटर प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया है।

चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मर्चरी भेज दिया। अखिलेश नाम का व्यक्ति कन्नौज जिले का रहने वाला था। दूसरी मृतक युवती निधि हमीरपुर जिले की रहने वाली बताई जा रही है। तीसरा मृतक अनिरुद्ध भी कन्नौज जिले का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि ये सभी चित्रकूट दर्शन करने के लिए आए थे, जो हादसे का शिकार हो गए।

यह है मृतकों के नाम 
अनिरुद्ध कन्नौज निवासी,अखिलेश कन्नौज निवासी,निधि सोनी भरवा सुमेरपुर निवासी, निर्भय अमानपुर निवासी कर्वी चित्रकूट जो गाड़ी का चालक था। सूरज की भी मौत हो गई। सुमित यह  घायल है। जिनका इलाज प्रयागराज में चल रहा है हालत डॉक्टर ने गंभीर बताई है।

Also Read

पेयजल संकट गहराया, कस्बेवासियों ने दी उपखंड कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी

27 Jul 2024 07:48 AM

चित्रकूट चित्रकूट में बिजली कटौती से जनता त्रस्त : पेयजल संकट गहराया, कस्बेवासियों ने दी उपखंड कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी

चित्रकूट जिले में बिजली कटौती ने आम जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित किया है। कस्बों और ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार हो रही बिजली कटौती के कारण पेयजल की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है। लोग पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रहे हैं और उनका दैनिक जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। और पढ़ें