advertisements
advertisements

चित्रकूट में सड़क हादसा : 5 लोगों की मौत और तीन बुरी तरह घायल, तेज रफ्तार डंपर और ऑटो रिक्शा की जोरदार भिड़ंत

5 लोगों की मौत और तीन बुरी तरह घायल, तेज रफ्तार डंपर और ऑटो रिक्शा की जोरदार भिड़ंत
सोशल मीडिया | चित्रकूट में सड़क हादसा

Apr 02, 2024 13:51

चित्रकूट जनपद में तेज रफ्तार डंपर और ऑटो रिक्शा की जोरदार भिड़ंत हो गई है। जिससे हादसे में 5 लोगो की मौत हो गई है। तो 3 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है..

Apr 02, 2024 13:51

Chitrakoot News : चित्रकूट जनपद में तेज रफ्तार डंपर और ऑटो रिक्शा की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। अन्य 3 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हायर सेंटर प्रयागराज के लिए रेफर
मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर नेशनल हाइवे का है। कर्वी स्टेशन की तरफ से रामघाट जा रही सवारियों से भरी सीएनजी ऑटो रिक्शा की बेड़ी पुलिया की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंफर ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो सवार 8 लोग चपेट में आ गए। कुल 5 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक युवती भी शामिल है। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उनकी हालात देखकर उन्हें हायर सेंटर प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया है।

चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मर्चरी भेज दिया। अखिलेश नाम का व्यक्ति कन्नौज जिले का रहने वाला था। दूसरी मृतक युवती निधि हमीरपुर जिले की रहने वाली बताई जा रही है। तीसरा मृतक अनिरुद्ध भी कन्नौज जिले का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि ये सभी चित्रकूट दर्शन करने के लिए आए थे, जो हादसे का शिकार हो गए।

यह है मृतकों के नाम 
अनिरुद्ध कन्नौज निवासी,अखिलेश कन्नौज निवासी,निधि सोनी भरवा सुमेरपुर निवासी, निर्भय अमानपुर निवासी कर्वी चित्रकूट जो गाड़ी का चालक था। सूरज की भी मौत हो गई। सुमित यह  घायल है। जिनका इलाज प्रयागराज में चल रहा है हालत डॉक्टर ने गंभीर बताई है।

Also Read

डीएम ने वन विभाग के कर्मचारियों को स्मार्टफोन व पेट्रोलिंग किट का किया वितरण

18 Apr 2024 05:23 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : डीएम ने वन विभाग के कर्मचारियों को स्मार्टफोन व पेट्रोलिंग किट का किया वितरण

चित्रकूट डीएम अभिषेक आनन्द की उपस्थिति में रानीपुर टाइगर रिजर्व क्षेत्र के कर्मचारियों हेतु स्मार्टफोन व पेट्रोलिंग किट वितरण कार्यक्रम का आयोजन मयूर वन सभागार में किया गया… और पढ़ें