Chitrakoot News : चित्रकूट में पुलिस की अभद्रता पर व्यापारियों का बवाल, सड़क पर जाम, कोतवाल के निलंबन की मांग

चित्रकूट में पुलिस की अभद्रता पर व्यापारियों का बवाल, सड़क पर जाम, कोतवाल के निलंबन की मांग
UPT | यूपी-एमपी सीमा पर सड़क जाम

Aug 31, 2024 16:52

व्यापारियों ने यूपी-एमपी सीमा पर सड़क जाम कर जमकर नारेबाजी की। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि शहर कोतवाल ने अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान व्यापारियों और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया। 

Aug 31, 2024 16:52

Chitrakoot News : चित्रकूट जनपद के रामघाट क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान कोतवाली पुलिस की कथित अभद्रता के विरोध में व्यापारियों ने यूपी-एमपी सीमा पर सड़क जाम कर जमकर नारेबाजी की। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि शहर कोतवाल ने अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान व्यापारियों और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया। 

शहर कोतवाल को निलंबित करने पर अड़े
घटना के बाद गुस्साए व्यापारियों ने कोतवाल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और शहर कोतवाल को तत्काल निलंबित करने पर अड़े रहे। इस विवाद की सूचना मिलते ही कोतवाल मौके पर पहुंचे, जहां उनकी व्यापारियों के साथ जमकर नोकझोंक हुई। स्थिति को बिगड़ता देख क्षेत्राधिकारी राजकमल ने मौके पर पहुंचकर व्यापारियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद ही व्यापारियों ने जाम हटाया।

अतिक्रमण हटाने के दौरान तूल पकड़ा
मामला अमावस्या मेले से जुड़ा है, जहां प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की थी। व्यापारियों का आरोप है कि इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दुर्व्यवहार किया, जिससे आक्रोशित होकर उन्होंने विरोध जताया। प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

Also Read

इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

16 Sep 2024 05:08 PM

बांदा बांदा की बेटी नेहा का सपना पूरा : इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

नेहा को प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला है, जिसमें वो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं... और पढ़ें