Chitrakoot News : मोर्चरी हाउस में 14 शव पहुंचने से मचा हड़कंप, जिले में शोक और आक्रोश का माहौल

मोर्चरी हाउस में 14 शव पहुंचने से मचा हड़कंप, जिले में शोक और आक्रोश का माहौल
UPT | चित्रकूट

Aug 20, 2024 00:56

चित्रकूट जिले में रविवार को मोर्चरी हाउस में अचानक 14 शवों के पहुंचने से हलचल मच गई। इन मौतों की घटनाएं अलग-अलग स्थानों पर हुईं, जिससे जिले में शोक का माहौल छा गया है। आइए इन घटनाओं का सिलसिलेवार जानते हैं।

Aug 20, 2024 00:56

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले में रविवार को मोर्चरी हाउस में अचानक 14 शवों के पहुंचने से हलचल मच गई। इन मौतों की घटनाएं अलग-अलग स्थानों पर हुईं, जिससे जिले में शोक का माहौल छा गया है। आइए इन घटनाओं का सिलसिलेवार जानते हैं।
 
घटना 1: खेत में डूबने से किसान की मौत
राजापुर थाना क्षेत्र के कंधवनिया गांव में 58 वर्षीय किसान हुबराज यादव की खेत में डूबने से मौत हो गई। वह रोज की तरह खेत पर गए थे, लेकिन पानी से भरे खेत में पैर फिसलने से गिर गए और डूबने से उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है।
 
घटना 2: सर्पदंश से किसान की मौत
बांदा जिले के तेलौसा गांव में 28 वर्षीय किसान शिवनरेश को धान रोपाई के दौरान जहरीले सर्प ने काट लिया, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव को घर ले गए।
 
घटना 3: बुखार से बुजुर्ग की मौत
कहेटा माफी गांव निवासी श्रीपाल (65) की बुखार के चलते जिला अस्पताल में मौत हो गई। परिवार में शोक व्याप्त है।
 
घटना 4: अधेड़ की तबीयत बिगड़ने से मौत
गढ़चपा गांव निवासी अशोक सिंह (57) की अचानक तबीयत खराब होने पर अस्पताल में मृत्यु हो गई। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव घर ले गए।
 
घटना 5: बस स्टैंड पर अज्ञात युवक मृत मिला
कर्वी स्थित बस स्टैंड के यात्री शेड में एक अज्ञात 30 वर्षीय युवक मृत अवस्था में मिला। होमगार्ड ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि की।
 
घटना 6: सड़क दुर्घटना में ट्रक क्लीनर की मौत
 राजापुर थाना क्षेत्र के कलवलिया मोड़ पर ट्रक क्लीनर हनुमान प्रसाद (40) की सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।
 
घटना 7: ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत
मऊ थाना क्षेत्र के छिवली गांव में 22 वर्षीय ऋषिमुनि की ट्रैक्टर पलटने से दबकर मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।
 
घटना 8: ट्रेन में यात्री की तबीयत बिगड़ने से मौत
मानिकपुर जीआरपी थाना क्षेत्र में मुंबई से घर लौट रहे संदीप यादव (28) की ट्रेन में अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।
 
घटना 9: नवविवाहिता समेत तीन ने फांसी लगाकर दी जान
बांदा जिले की पुष्पा देवी (23) ने अपने मायके कोटराखाम्भा में अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।
 
घटना 10: फांसी लगाकर अधेड़ ने दी जान
मऊ थाना क्षेत्र के खंडहा गांव में नत्थू उर्फ देवीदयाल (46) ने नीम के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।
 
घटना 11: युवक ने फांसी लगाकर दी जान
कलवारा खुर्द गांव निवासी राहुल वर्मा (21) ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।
 
घटना 12: बांध में डूबने से किसान की मौत
गढ़वा गांव के जय सिंह (50) की बांध में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।
 
घटना 13: हादसे में घायल जेई की इलाज के दौरान मौत
विद्युत उपकेंद्र के जेई करण सिंह की बाइक दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान प्रयागराज में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।
 
घटना 14: पत्नी की चाकू से हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार 
शिवरामपुर कस्बा स्थित लैनाबाबा मंदिर के समीप प्रदोष पटेल ने अपनी पत्नी कुसबाला (28) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया। 
 
इन घटनाओं से जिले में शोक और आक्रोश का माहौल है। पुलिस जांच कर रही है।

Also Read

जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

5 Oct 2024 05:58 PM

हमीरपुर हमीरपुर डीएम ने दिया आदेश : जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत जहां पर भी सत्यापन करने में प्रधान सचिव आदि के फर्जी हस्ताक्षर कर सत्यापन रिपोर्ट लगाई गई है या गलत सत्यापन रिपोर्ट दी गई है इनकी जांच कर संबंधित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएं और पढ़ें