Chitrakoot News : जमीन विवाद मामले में महिला और उसके परिवार पर हमला, जांच में जुटी पुलिस

जमीन विवाद मामले में महिला और उसके परिवार पर हमला, जांच में जुटी पुलिस
UPT | जमीनी विवाद में मारपीट...

Aug 29, 2024 00:44

चित्रकूट कर्वी कोतवाली क्षेत्र के कसहाई रोड पर स्थित ज्ञान भारती के पास आज जमीन के हिस्से को लेकर हुए विवाद में हिंसा का मामला सामने आया है...

Aug 29, 2024 00:44

Chitrakoot News : चित्रकूट कर्वी कोतवाली क्षेत्र के कसहाई रोड पर स्थित ज्ञान भारती के पास आज जमीन के हिस्से को लेकर हुए विवाद में हिंसा का मामला सामने आया है। पीड़िता मनीषा सिंह, पत्नी राम मिलन ने आरोप लगाया है कि उनके पारिवारिक जन उनके घर और जमीन में हिस्सा नहीं बांट रहे हैं। जब उन्होंने हिस्सा बांटने की बात कही तो गुस्से में आकर मारपीट पर उतारू हो गए।

 
 
मनीषा सिंह के मुताबिक, घटना आज दोपहर करीब 1:30 बजे की है जब संतोष और मनीष पाल शराब के नशे में उनके घर पहुंचे। गाली-गलौज करते हुए उन्होंने मनीषा सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर मनीषा के पति और पुत्र जब उसे बचाने आए, तो संतोष और मनीष के साथ चार अन्य लोग भी उनके साथ मारपीट में शामिल हो गए।

शांति बनाए रखने की अपील
पीड़ित परिवार ने इस घटना की शिकायत कर्वी कोतवाली पुलिस से की है। पुलिस ने सभी घायलों को तुरंत इलाज के लिए सोनपुर जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। चित्रकूट के कर्वी क्षेत्र में जमीन विवाद से उपजे इस हिंसात्मक घटना से इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें