Chitrakoot News : घर से खेत की रखवाली करने गये युवक की आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

घर से खेत की रखवाली करने गये युवक की आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम
UPT | आपस में बातचीत करते परिजन

Jul 20, 2024 18:22

वह देर रात खेत पर गए तो वहां मृत अवस्था में करण पड़ा मिला। उसका शरीर पूरी तरह से झुलस गया था। सांत्वना देने के लिए सदर विधायक अनिल प्रधान…

Jul 20, 2024 18:22

Chitrakoot News: चित्रकूट जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बता दें कि कधवनिया निवासी करण वर्मा अपने खेत की रखवाली और देखभाल के लिए खेत गया था। देर शाम आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई।

चरवाहों ने दी करण के खेत की तरफ जाने की जानकारी
उसके पिता दिल सुख वर्मा ने बताया कि देर रात तक करण को ढूंढते रहे वह घर वापस नहीं आया। तब गांव के ही कुछ चरवाहों ने बताया कि करण अपने खेत की तरफ जा रहा था। उनके बताने के बाद वह देर रात खेत पर गए तो वहां मृत अवस्था में करण पड़ा मिला। उसका शरीर पूरी तरह से झुलस गया था।

सदर विधायक अनिल प्रधान ने पिता से मिलकर सांत्वना दी
सांत्वना देने के लिए सदर विधायक अनिल प्रधान ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक के पिता से मुलाकात की और उसे हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया है। इस संबंध में राजापुर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि युवक की मौत आकाशीय बिजली से बताई जा रही है। पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला साफ हो जाएगा।

Also Read

एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

7 Sep 2024 06:44 PM

हमीरपुर तमंचा व कुल्हाड़ी लेकर घर में घुसकर मारपीट में चार लोगों को 4 साल की सजा : एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

घर में घुसकर तमंचा, कुल्हाड़ी व लाठी से मारपीट करने, गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने में चार अभियुक्तों को चार चार वर्ष के सश्रम कारावास व अर्थदंड की सजा सुनाई गई है। और पढ़ें