Chitrakoot News : चित्रकूट में सर्पदंश से युवक की मौत, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

चित्रकूट में सर्पदंश से युवक की मौत, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम
फ़ाइल फोटो | लवलेश

Sep 13, 2024 18:21

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद शुक्रवार को जिला मुख्यालय में पोस्टमार्टम कराया गया। परिजनों ने बताया कि लवलेश अपने परिवार का इकलौता बेटा था और उसकी मौत से घर में मातम पसरा हुआ है।

Sep 13, 2024 18:21

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के राजापुर कस्बे में एक युवक की सर्पदंश से मौत हो गई। यह घटना बीते गुरुवार शाम करीब 8 बजे की है। लवलेश (25) पुत्र बाबू, निवासी राजापुर, अपने खेत में धान की निराई कर रहा था, तभी अचानक एक विषैले सर्प ने उसे डस लिया। लवलेश की हालत बिगड़ने पर उसे पास के खेत में मौजूद एक व्यक्ति ने बाइक से मंझनपुर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।
 
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद शुक्रवार को जिला मुख्यालय में पोस्टमार्टम कराया गया। परिजनों ने बताया कि लवलेश अपने परिवार का इकलौता बेटा था और उसकी मौत से घर में मातम पसरा हुआ है। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं इलाके में सर्पदंश की घटनाओं को लेकर लोगों में भय का माहौल है।

Also Read

कम बारिश से उमस भरी गर्मी बरकरार, किसानों की फसलें प्रभावित

17 Sep 2024 02:34 PM

चित्रकूट चित्रकूट में हल्की बूंदाबांदी से राहत : कम बारिश से उमस भरी गर्मी बरकरार, किसानों की फसलें प्रभावित

चित्रकूट जिले में पिछले दो सप्ताह से बारिश की कमी के कारण लोग उमस भरी गर्मी का सामना कर रहे हैं। सोमवार की रात आसमान में बादलों के छाने के साथ बारिश की उम्मीद थी... और पढ़ें