चित्रकूट में विकास कार्यों का रोडमैप सार्वजनिक करने की मांग :   कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बोले- भाजपा सरकार ने कोई काम नहीं किया

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बोले- भाजपा सरकार ने कोई काम नहीं किया
UPT | चित्रकूट में विकास कार्यों का रोडमैप सार्वजनिक करने की मांग

Jul 22, 2024 17:39

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और चित्रकूट के पूर्व विधायक नीलांशु चतुर्वेदी ने सोमवार को सती अनुसुइया में दुकानदारों के साथ मुलाकात के बाद कहा कि बीस साल में भाजपा सरकार ने चित्रकूट के लिए कुछ नहीं किया।

Jul 22, 2024 17:39

Chitrakoot News : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और चित्रकूट के पूर्व विधायक नीलांशु चतुर्वेदी ने प्रशासन से चित्रकूट में होने वाले विकास कार्यों का रोडमैप सार्वजनिक करने की मांग की है। साथ ही लोगों को मुआवजा देने की भी मांग की है। 

प्रभावितों को दिया जाए मुआवजा
सोमवार को सती अनुसुइया में दुकानदारों के साथ वन परिक्षेत्राधिकारी से मुलाकात के बाद पूर्व विधायक नीलांशु चतुर्वेदी ने कहा कि दरअसल बीस साल में भाजपा सरकार ने चित्रकूट के लिए कुछ नहीं किया। लेकिन अब जब सुनने में आ रहा है कि चित्रकूट में विकास कार्य होने हैं तो प्रशासन को चित्रकूट में होने वाले विकास कार्यों का रोडमैप बताना चाहिए। साथ ही आम लोगों के साथ बैठकर विकास कार्यों को क्रियान्वित करना चाहिए। साथ ही सड़क चौड़ीकरण में प्रभावित लोगों को मुआवजा दिया जाना चाहिए।

तुलसी पीठ ने लोगों से की अपील
वहीं चित्रकूट के विकास के लिए कांच मंदिर प्रमोद बैंड तुलसी पीठ ने लोगों से अपील की है कि प्रशासन चित्रकूट का विकास कर रहा है और क्षेत्र के लोगों को इसमें सहयोग करना चाहिए। सड़क चौड़ीकरण के मुद्दे को लेकर कुछ संत हर दिन बैठकें कर रहे हैं। उन्हें सबसे बड़ा डर यह है कि सड़क चौड़ीकरण के मुद्दे में उनका मंदिर और आश्रम नष्ट हो जाएगा। इसी के चलते चित्रकूट में संतों के दो गुट नजर आ रहे हैं।

Also Read

एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

7 Sep 2024 06:44 PM

हमीरपुर तमंचा व कुल्हाड़ी लेकर घर में घुसकर मारपीट में चार लोगों को 4 साल की सजा : एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

घर में घुसकर तमंचा, कुल्हाड़ी व लाठी से मारपीट करने, गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने में चार अभियुक्तों को चार चार वर्ष के सश्रम कारावास व अर्थदंड की सजा सुनाई गई है। और पढ़ें