चित्रकूट में अपनी नानी के घर आई छात्रा से दुष्कर्म : पूरी रात बाड़े में रही पीड़िता, आरोपी गिरफ्तार

पूरी रात बाड़े में रही पीड़िता, आरोपी गिरफ्तार
UPT | छात्रा से दुष्कर्म

Aug 23, 2024 16:34

घटना के बाद बेबस पीड़िता रातभर उस बाड़े में पड़ी रही और सुबह करीब चार बजे तक वहीं रही। घटना की जानकारी मिलते ही भरतकूप थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने तत्परता ...

Aug 23, 2024 16:34

Chitrakoot News : बांदा जिले के एक गांव से रक्षाबंधन के मौके पर अपने पिता के साथ ननिहाल आई एक अनुसूचित जाति की छात्रा के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। भरतकूप थाना क्षेत्र के भैंसौंधा गांव में युवक ने उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया। पीड़िता के अनुसार, जब वह दुकान से घर लौट रही थी, तभी भैंसौंधा निवासी मोनू वर्मा ने उसे जबरन अपने बाड़े में खींच लिया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़िता रातभर बाड़े में पड़ी रही
घटना के बाद बेबस पीड़िता रातभर उस बाड़े में पड़ी रही और सुबह करीब चार बजे तक वहीं रही। घटना की जानकारी मिलते ही भरतकूप थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी मोनू वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई 
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जाएगा। इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है और लोग गुस्से में हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि पीड़िता को न्याय दिलाने में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। 

समाज में फिर उठा सवाल: क्या बेटियां सुरक्षित हैं?
इस घटना ने एक बार फिर समाज में यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या बेटियां आज भी सुरक्षित हैं? रक्षाबंधन के त्योहार पर जब भाई-बहन के रिश्तों की डोर और भी मजबूत होती है, तब ऐसी घटनाएं रिश्तों की पवित्रता को ठेस पहुंचाती हैं। पुलिस की तत्परता और आरोपी की गिरफ्तारी से जहां एक ओर लोगों को कुछ राहत मिली है, वहीं दूसरी ओर ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की जरूरत महसूस की जा रही है। 

आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
इस घटना के बाद समाज के विभिन्न वर्गों में आक्रोश फैल गया है। लोग आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं ताकि ऐसी घिनौनी हरकत करने वालों को सबक मिल सके। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि न्याय प्रक्रिया में तेजी लाई जाएगी और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें