चित्रकूट में जमीन विवाद पर अर्धनग्न प्रदर्शन : 27 तारीख से नग्न धरने की चेतावनी, पीड़ित बोला-प्रशासन बना रहा बहाना

27 तारीख से नग्न धरने की चेतावनी, पीड़ित बोला-प्रशासन बना रहा बहाना
UPT | कलेक्ट्रेट परिसर में अर्धनग्न अवस्था में धरना दिया

Aug 24, 2024 02:56

प्रशासनिक लापरवाही से आहत चित्रकूट सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत खरौंद निवासी अरुण कुमार पांडेय ने कलेक्ट्रेट परिसर में अर्धनग्न अवस्था में धरना दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ ...

Aug 24, 2024 02:56

Chitrakoot News : प्रशासनिक लापरवाही से आहत चित्रकूट सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत खरौंद निवासी अरुण कुमार पांडेय ने कलेक्ट्रेट परिसर में अर्धनग्न अवस्था में धरना दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह 27 अगस्त से पूर्णतः नग्न अवस्था में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे।

ये है मामला
अरुण कुमार का आरोप है कि उनकी जमीनों पर दबंग लोग कब्जा कर रहे हैं। इस मामले में उन्होंने कई बार प्रार्थना पत्र दिए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। डीएम को सौंपे प्रार्थना पत्र में उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाया कि उनकी समस्या को जानबूझकर नजरअंदाज किया जा रहा है। 

प्रशासन बना रहा बहाना
अरुण ने बताया कि जब भी वे अपनी जमीन के हक की बात करते हैं, प्रशासन उन्हें अलग-अलग बहानों से टाल देता है। उन्होंने कहा, "पहले कहा गया कि हकबंदी दायर करो और जब हकबंदी दायर कर दी, तो विरोध होने पर उसे कैंसिल कर दिया गया। मेरी हकबंदी पहले भी कैंसिल हो चुकी है, लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं निकला।" इस मामले में जब जिला प्रशासन के अधिकारियों से प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई, तो कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं था।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें