डीएम व एसपी ने नवरात्रि मेला महोत्सव का किया निरीक्षण : सीसीटीवी कैमरों की जांच की, सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया

सीसीटीवी कैमरों की जांच की, सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया
UPT | मंदिर परिसर में जानकारी लेते डीएम और एसपी।

Apr 14, 2024 01:48

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने जलालपुर क्षेत्र के मां महेश्वरी देवी मंदिर पर चैत्र नवरात्रि पर्व में लगने वाले मेला महोत्सव का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के क्रम में मेला कमेटी के सदस्यों से बातचीत की।

Apr 14, 2024 01:48

Hamirpur News : हमीरपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के मां महेश्वरी देवी मंदिर परिसर का भ्रमण कर जिलाधिकारी राहुल पांडेय और एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही सीसीटीवी कैमरों की जांच की। 

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने जलालपुर क्षेत्र के मां महेश्वरी देवी मंदिर पर चैत्र नवरात्रि पर्व में लगने वाले मेला महोत्सव का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के क्रम में मेला कमेटी के सदस्यों से बातचीत की। साथ ही मेला में पैदल गश्त कर आम जनमानस से वार्ता कर सुरक्षा भाव का एहसास कराया गया व मेला में सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत लगाए गए बैरियर, मेला पार्किंग, सीसीटीवी कंट्रोल रूम का निरीक्षण कर संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। मेले में शांतिपूर्ण वातावरण कायम रखते हुए आपसी सौहार्द बनाएं रखने तथा कानून व्यवस्था के लिए पुलिस बल के सहयोग के लिए अपील की गई। मेला में विशेष सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसडीएम राजकुमार गुप्ता, क्षेत्राधिकारी आशीष यादव सहित समस्त पुलिस बल को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। इस मौके पर एसडीएम, क्षेत्राधिकारी सरीला, प्रभारी निरीक्षक थाना जलालपुर व अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे। 
 

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें