Hamirpur News : नवागत जिलाधिकारी घनश्याम मीना ने कार्यभार ग्रहण किया, 2015 बैच के हैं आईएएस अधिकारी

नवागत जिलाधिकारी घनश्याम मीना ने कार्यभार ग्रहण किया,  2015 बैच के हैं आईएएस अधिकारी
UPT | कार्यभार ग्रहण करते डीएम घनश्याम मीणा

Sep 15, 2024 19:51

जिलाधिकारी घनश्याम मीना ने कोषागार पहुंचकर विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार...

Sep 15, 2024 19:51

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिलें में नवागत जिलाधिकारी घनश्याम मीना ने कोषागार पहुँचकर विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर पहुंचा कर अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक लाभ पहुंचाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। प्रशासन में पारदर्शिता तथा जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जनसमस्याओं को तहसील व ब्लाक स्तर पर ही निस्तारण करना शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता में है अतः इसको सुनिश्चित किया जाएगा।
 
नवागत जिलाधिकारी घनश्याम मीना वर्ष- 2015 बैच के आईएएस अधिकारी हैं जिलाधिकारी के रूप में उनकी यह पहली पोस्टिंग है इससे पहले वह नगर आयुक्त फिरोजाबाद के पद पर कार्यरत थे। वह मुख्य विकास अधिकारी अम्बेडकर नगर के रूप में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वह मूल रूप से राजस्थान के निवासी हैं।
 
 ये लोग रहे मौजूद     
 इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व,अपर जिलाधिकारी न्यायिक, मुख्य कोषाधिकारी, समस्त एसडीएम डिप्टी कलेक्टर सहित अन्य विभागों के जिलास्तरीय अधिकारी तथा कलेक्ट्रेट के कर्मचारी मौजूद रहे।

Also Read

तटवर्ती दर्जनों गांवों में सैकड़ों बीघे की फसलें हुई बर्बाद, किसान परेशान

18 Sep 2024 07:13 PM

हमीरपुर Hamirpur News : तटवर्ती दर्जनों गांवों में सैकड़ों बीघे की फसलें हुई बर्बाद, किसान परेशान

हमीरपुर जिले में बाढ़ और बारिश ने इस बार किसानों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। लगातार भारी बारिश और यमुना, बेतवा नदियों के उफनाने... और पढ़ें