Hamirpur News : हमीरपुर में हनी ट्रैप का शिकार युवक की आत्महत्या, परिजन न्याय की मांग पर अड़े

हमीरपुर में हनी ट्रैप का शिकार युवक की आत्महत्या, परिजन न्याय की मांग पर अड़े
UPT | मृतक मोंटी

Jul 19, 2024 16:46

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के नेहा नर्सिंग होम के पास रहने वाले मोंटी सोनी नामक युवक ने 1 जुलाई को अपने घर में अवैध तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Jul 19, 2024 16:46

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक दुखद घटना सामने आई है। सुमेरपुर थाना क्षेत्र के नेहा नर्सिंग होम के पास रहने वाले मोंटी सोनी नामक युवक ने 1 जुलाई को अपने घर में अवैध तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों का आरोप है कि मोंटी हनी ट्रैप का शिकार हुआ था और उसे न्याय नहीं मिल रहा है।

हनी ट्रैप का शिकार युवक की आत्महत्या
घटना के दूसरे दिन, मोंटी का एक वीडियो सामने आया जिसमें उसने आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया। वीडियो में मोंटी ने पांच लोगों के नाम बताए, जिन्होंने कथित तौर पर उसे प्रेम प्रसंग में फंसाकर शादी की और फिर उसे ब्लैकमेल कर पैसों के लिए दबाव बनाया। मृतक के परिजनों ने इस मामले में एक ही परिवार के छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप
मृतक के पिता का आरोप है कि सुमेरपुर पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है और उसे दबाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने बताया कि उच्च अधिकारियों से शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी लड़की के पिता को गिरफ्तार किया है, लेकिन परिवार के अन्य पांच लोग अभी भी फरार हैं। मृतक के पिता का यह भी आरोप है कि आरोपी परिवार राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है, जिसके कारण पुलिस उचित कार्रवाई नहीं कर रही है।

पीड़ित परिवार न्याय की मांग पर अड़ा
पीड़ित परिवार न्याय की मांग पर अड़ा हुआ है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे धरने पर बैठेंगे, और अगर फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे आत्महत्या करने के लिए मजबूर होंगे। इस बीच, पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है और दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Also Read

एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

7 Sep 2024 06:44 PM

हमीरपुर तमंचा व कुल्हाड़ी लेकर घर में घुसकर मारपीट में चार लोगों को 4 साल की सजा : एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

घर में घुसकर तमंचा, कुल्हाड़ी व लाठी से मारपीट करने, गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने में चार अभियुक्तों को चार चार वर्ष के सश्रम कारावास व अर्थदंड की सजा सुनाई गई है। और पढ़ें