Hamirpur News : जमीन विवाद में बेटों के साथ मिलकर एक भाई ने लाठियों से पीट-पीटकर दूसरे भाई को उतारा मौत के घाट

जमीन विवाद में बेटों के साथ मिलकर एक भाई ने लाठियों से पीट-पीटकर दूसरे भाई को उतारा मौत के घाट
UPT | घटनास्थल की जांच करती पुलिस।

Jul 18, 2024 19:36

मुस्करा थाना क्षेत्र के गहरौली गांव में सरजू पुत्र शिवदयाली ने जमीन विवाद व रंजिश के चलते अपने बेटे महेश और रमेश के साथ मिलकर खेत में बारी लगा रहे अपने सगे भाई दशाराम पुत्र शिवदयाली की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

Jul 18, 2024 19:36

Hamirpur News : हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र के गहरौली गांव में जमीनी विवाद के चलते एक दबंग व्यक्ति ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपने ही सगे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। वहीं घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला
मुस्करा थाना क्षेत्र के गहरौली गांव में सरजू पुत्र शिवदयाली ने जमीन विवाद व रंजिश के चलते अपने बेटे महेश और रमेश के साथ मिलकर खेत में बारी लगा रहे अपने सगे भाई दशाराम पुत्र शिवदयाली की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके पर से भाग खड़े हुए। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक दशाराम अपने चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। मृतक के बड़े भाई हरनारायण की इसी वर्ष की फरवरी माह में मौत हो गई थी।

हरनारायण का कोई बेटा न होने की वजह से दशाराम और सरजू अपने भाई हरनारायन की जमीन को पाना चाहते थे। जिसकी वजह से दोनों भाइयों में विवाद गहरा गया था और आपसी मनमुटाव की वजह से रंजिश भी पनप गई थी। दशाराम अपने खेतों में अपने सबसे बड़े भाई भैरम के साथ मिलकर अपने बारी लगा रहा था। इस दौरान वहां पर पहुंचे उसके छोटे भाई सरजू ने अपने बेटे महेश और रमेश के साथ मिलकर अपने बड़े भाई दशाराम की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। शव को खेत में ही छोड़कर मौके पर से भाग खड़े हुए। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक दशाराम खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मुस्करा थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर शशि कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read

एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

7 Sep 2024 06:44 PM

हमीरपुर तमंचा व कुल्हाड़ी लेकर घर में घुसकर मारपीट में चार लोगों को 4 साल की सजा : एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

घर में घुसकर तमंचा, कुल्हाड़ी व लाठी से मारपीट करने, गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने में चार अभियुक्तों को चार चार वर्ष के सश्रम कारावास व अर्थदंड की सजा सुनाई गई है। और पढ़ें