शिक्षामित्र पति हत्याकांड : हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या

हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या
UPT | अपराधी को गिरफ्तार करती पुलिस

Jul 21, 2024 13:56

हमीरपुर जिले में पुलिस ने एक हत्याकांड का खुलासा किया है। बिवांर थाना क्षेत्र के अतरार गांव में एक शिक्षामित्र के पति की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है।

Jul 21, 2024 13:56

Hamirpur News : हमीरपुर जिले में पुलिस ने एक हत्याकांड का खुलासा किया है। बिवांर थाना क्षेत्र के अतरार गांव में एक शिक्षामित्र के पति की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी अपराध नियंत्रण अभियान के तहत की गई है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी प्रमोद सिंह है, जो अतरार का रहने वाला है। उसे अतरार छानी रोड पर स्थित एक गौशाला के पास से पकड़ा गया।पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार, एक लोहे का बांका भी बरामद किया है।

पुरानी रंजिश के चलते की हत्या
घटना 10 जुलाई की है, जब 45 वर्षीय संदीप सिंह का शव अतरार के कंपोजिट स्कूल में एक दिव्यांग शौचालय के पीछे पाया गया था। मृतक का गला धारदार हथियार से रेता गया था। प्रारंभिक जांच में पता चला था कि संदीप अपने एक साथी के साथ शराब पीने गया था और रात भर घर नहीं लौटा। आरोपी प्रमोद सिंह ने बताया कि उसकी बेटी के साथ मृतक के बेटे ने छेड़खानी की थी, जिसका मामला अदालत में चल रहा था। संदीप इस मामले में समझौता कराने का दबाव डाल रहा था। इसी रंजिश में प्रमोद ने संदीप को शराब पिलाकर स्कूल ले जाया और वहां उसकी हत्या कर दी।


न्यायालय में चल रहे मुकदमे
इस गंभीर अपराध के जल्द खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक ने विशेष टीमें गठित की थीं। गिरफ्तारी में थाना प्रभारी के अलावा क्राइम ब्रांच के अधिकारी और अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। अब न्यायालय में चल रहे मुकदमे और इस हत्या के बीच संबंध की गहन जांच की जाएगी, ताकि न्याय सुनिश्चित हो सके।

Also Read

एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

7 Sep 2024 06:44 PM

हमीरपुर तमंचा व कुल्हाड़ी लेकर घर में घुसकर मारपीट में चार लोगों को 4 साल की सजा : एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

घर में घुसकर तमंचा, कुल्हाड़ी व लाठी से मारपीट करने, गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने में चार अभियुक्तों को चार चार वर्ष के सश्रम कारावास व अर्थदंड की सजा सुनाई गई है। और पढ़ें