भीषण सड़क हादसा : अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल
UPT | सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद गमजदा परिजन।

Oct 15, 2024 17:53

पहाड़ी थाना क्षेत्र में जमहिल पुल के पास शाम के समय सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि साढ़े सात बजे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार जीजा-साले को टक्कर मार दी।

Oct 15, 2024 17:53

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में जमहिल पुल के पास सोमवार शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यह हादसा करीब 7:30 बजे हुआ, जब एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार जीजा-साले को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में जीजा शिवपूजन (पुत्र छोटा), निवासी चकौंध, कोतवाली कर्वी, की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साला सत्येंद्र (पुत्र रघुनाथ), निवासी कसाई, कोतवाली कर्वी, गंभीर रूप से घायल हो गया।


एक घायल ने मौके पर तोड़ा दम 
परिजनों ने बताया कि शिवपूजन और सत्येंद्र, बाइक पर सवार होकर राजापुर जा रहे थे। जब वे जमहिल पुल के पास पहुंचे, तभी अचानक एक तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों सड़क पर गिर पड़े, जिससे शिवपूजन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सत्येंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी स्थिति नाजुक हो गई।

दूसरा घायल प्रयागराज रेफर  
हादसे के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायल सत्येंद्र को सोनेपुर जिला अस्पताल भेजा। वहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। पुलिस ने शिवपूजन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जो मंगलवार सुबह 10:30 बजे जिला मुख्यालय में कराया गया।

अज्ञात वाहन की तलाश जारी 
पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है और अज्ञात वाहन की तलाश जारी है। इस हादसे ने इलाके में शोक का माहौल बना दिया है और मृतक के परिवार में दुख की लहर है। पुलिस ने अपील की है कि हादसे के संबंध में कोई भी जानकारी मिलने पर उन्हें तुरंत सूचित किया जाए,ताकि दोषी वाहन चालक को पकड़ा जा सके। यह हादसा एक बार फिर से सड़क सुरक्षा और तेज रफ्तार वाहनों से जुड़े खतरों की ओर इशारा करता है। पुलिस और प्रशासन से उम्मीद है कि वे जल्द ही इस मामले में कार्रवाई करेंगे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएंगे। 

ये भी पढ़े : देवरिया में दर्दनाक सड़क हादसा : स्कूटी से कॉलेज जा रही दो छात्राओं को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, दोनों की मौत

ये भी पढ़े : AIIMS गोरखपुर में निकली भर्ती : सीनियर रेजिडेंट के पदों पर मांगें गए आवेदन, जानें क्या है योग्यता

ये भी पढ़े : Varanasi News : विपक्ष पर हमलावर गिरिराज सिंह, बहराइच घटना के लिए कह दी ये बड़ी बात...

Also Read

पेट्रोल पंप कर्मचारी की विधायक से अजीबोगरीब मांग, जानें क्या बोले ब्रजभूषण राजपूत

16 Oct 2024 06:14 PM

महोबा 'वोट दिया, अब शादी करा दो' : पेट्रोल पंप कर्मचारी की विधायक से अजीबोगरीब मांग, जानें क्या बोले ब्रजभूषण राजपूत

यूपी के महोबा में अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जिले की चरखारी सीट से विधायक ब्रजभूषण राजपूत एक पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने पहुंचे। वहां एक कर्मचारी ने उनसे एक अनोखी मांग की... और पढ़ें