Chitrakoot News : नांदी तौरा मोड़ पर भीषण बाइक हादसा, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

नांदी तौरा मोड़ पर भीषण बाइक हादसा, तीन लोग गंभीर रूप से घायल
UPT | symbolic

Sep 19, 2024 16:57

चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में आज शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें नांदी तौरा मोड़ पर दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई।

Sep 19, 2024 16:57

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में आज शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें नांदी तौरा मोड़ पर दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। यह हादसा क्षेत्र में तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से हुआ।

नांदी तौरा मोड़ पर भीषण बाइक हादसा
घटना के अनुसार, मैकू (पुत्र चुनवाद, निवासी पैकौरा) अपने साथी उमेश (पुत्र विजय) के साथ बाइक से नांदी तौरा से पहाड़ी की ओर जा रहे थे। जब वे पहाड़ी मोड़ के पास पहुंचे, तो उन्होंने अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ी कर दी। उसी समय, सामने से तेज गति से आ रहे सूरज (पुत्र बृजराज, निवासी पहाड़ी बुजुर्ग) की बाइक ने उनकी खड़ी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइकों पर सवार तीनों व्यक्ति सड़क पर गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए।



तीन लोग गंभीर रूप से घायल
हादसे के तुरंत बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बिना देर किए मदद के लिए 108 एंबुलेंस को बुलाया और घायलों को इलाज के लिए सोनेपुर जिला अस्पताल पहुंचाया। उमेश की हालत अत्यधिक गंभीर होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद सतना के एक बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहीं, मैकू और सूरज का इलाज सोनेपुर जिला अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को स्थिर बताया है, लेकिन दोनों को भी निगरानी में रखा गया है।

मौके पर पहुंती पुलिस
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि इस हादसे के पीछे तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाना मुख्य वजह हो सकती है। फिलहाल, पुलिस द्वारा दोनों बाइकों के मालिकों और घटना के अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें