Chitrakoot News : पिता ने पांच साल के बेटे को काट डाला, घर में आग लगाई, ये खबर ​कुछ अलग है...

पिता ने पांच साल के बेटे को काट डाला, घर में आग लगाई, ये खबर ​कुछ अलग है...
UPT | मृतक बच्चे का फाइल फोटो।

Oct 28, 2024 13:04

चित्रकूट​ जिले के मऊ थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सोमवार को तड़के करीब तीन बजे एक पिता ने अपने पांच वर्षीय बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी 35 वर्षीय राजकुमार मऊ थाना क्षेत्र के दुवारी ...

Oct 28, 2024 13:04

Chitrakoot News : चित्रकूट​ जिले के मऊ थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सोमवार को तड़के करीब तीन बजे एक पिता ने अपने पांच वर्षीय बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी 35 वर्षीय राजकुमार मऊ थाना क्षेत्र के दुवारी गांव का निवासी है। उसने घरेलू विवाद में अपने सबसे छोटे बेटे सत्यम की निर्मम हत्या कर दी।हत्या के बाद आरोपी ने अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया। 

आरोपी ने खुद को कमरे में बंद किया
सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दरवाजा खुलवाकर आरोपी राजकुमार को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी विनोद कुमार राय ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल पर मौजूद क्षेत्राधिकारी जयकरण सिंह ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी ने घर के एक कमरे में आग लगा दी। मौके पर फायर सर्विस ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। 

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस
मऊ थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या का कारण अभी ज्ञात नहीं है। पुलिस सभी बिंदुओं पर गहन जांच कर रही है। आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है।

Also Read