महोबा में भीषण सड़क हादसा : दो बाइकों की आपस में भिड़ंत, 4 जिंदा जले और तीन झुलसे

दो बाइकों की आपस में भिड़ंत, 4 जिंदा जले और तीन झुलसे
UPT | महोबा में दर्दनाक हादसा

Jul 09, 2024 19:17

यूपी के महोबा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां बाइकों की आपसी भिड़ंत में 4 लोगों की जिंदा जलने की खबर है...

Jul 09, 2024 19:17

Mahoba News : यूपी के महोबा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां बाइकों की आपसी भिड़ंत में 4 लोगों की जिंदा जलने की खबर है। वहीं, 3 गंभीर रूप से झुलस गए हैं। ये घटना श्रीनगर क्षेत्र के कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग की है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फ़िलहाल मामले की जांच पड़ताल  जारी है। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला 
उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के ननोरा रोड पर दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो हुई। जिसमें 4 लोग जिंदा जल गए वहीं 3 गंभीर रूप से घायल हैं।  बता दें मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। हादसा इतना भीषण था की मृतकों के सिर्फ कंकाल मिले हैं। एसपी ने पुलिस प्रशासन दमकलकर्मियों की टीम घटनास्थल रवाना करने के निर्देश दिए। आनन-फानन में पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। पुलिसकर्मियों ने झुलसे लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद आग की लपटों से बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। 

हादसे का वीडियो सामने आया
घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। हादसे का वीडियो भी सामने आया है। वीडियों में साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों बाइक धू-धूकर जल रही हैं। मृतकों के शव सड़क पर पड़े हुए हैं। पुलिसकर्मी एक अधजले बच्चे को उठाता नजर आया। मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई। बाइक के पास मृतकों के कंकाल वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मृतक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। 

Also Read

चित्रकूट हिंदू-मुस्लिम एकता का है प्रतीक, हिंदू-मुस्लिम भाइयों ने मिलजुल कर मनाया मुहर्रम

17 Jul 2024 09:14 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : चित्रकूट हिंदू-मुस्लिम एकता का है प्रतीक, हिंदू-मुस्लिम भाइयों ने मिलजुल कर मनाया मुहर्रम

चित्रकूट में हिंदू मुस्लिम एकता के प्रतीक धर्म नगरी चित्रकूट में हिंदू मुस्लिम भाइयों ने एक साथ मिलजुल कर आज मोहर्रम की दसवीं तारीख को शांतिपूर्ण ढंग से मोहर्रम का त्योहार मनाया। मोहर्रम की दसवीं... और पढ़ें