Chitrakoot News : छेड़खानी करने वाले को लोगों ने पीटा, जान बचाकर भागा तो छत से गिरने से हुई मौत

छेड़खानी करने वाले को लोगों ने पीटा, जान बचाकर भागा तो छत से गिरने से हुई मौत
फ़ाइल फोटो | चित्रकूट धाम रेलवे स्टेशन

Jun 18, 2024 10:17

चित्रकूट धाम रेलवे स्टेशन पर टिकट खरीदते समय एक युवक ने महिला से छेड़छाड़ की। जब लोगों ने विरोध किया तो छेड़छाड़ करने वाला वहां से भाग गया और छत पर चढ़कर गिरने से उसकी मौत हो गई।

Jun 18, 2024 10:17

Chitrakoot News : चित्रकूट धाम के रेलवे स्टेशन पर टिकट खरीदने के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले बदमाशों की परिजनों ने बुरी तरह पिटाई कर दी है। जान बचाकर भागे बदमाशों में से एक की होटल की छत से गिरकर मौत हो गई। घटना चित्रकूट धाम रेलवे स्टेशन की है। 

ये था मामला
जानकारी के अनुसार, मानिकपुर कस्बे के रहने वाले शानू, जुबेर, सत्तू और दिलीप कुशवाहा शाम को अपने एक दोस्त के यहां पार्टी करने आए थे और पार्टी करने के बाद चारों घर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए नशे की हालत में चित्रकूट धाम रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां शानू नाम का आरोपी टिकट खरीदने के लिए लाइन में खड़ा था, तभी शानू लाइन में खड़ी एक महिला से छेड़छाड़ करने लगा। महिला के परिजनों ने उसकी ये हरकत देख ली, उस वक्त उन्होंने उसे कुछ नहीं कहा, जब टिकट खरीदने के बाद आरोपी अपने दोस्तों के पास पहुंचा तो महिला के परिजन इस बात की शिकायत करने उनके पास पहुंच गए। इस पर शानू के दोस्त जुबेर ने उन्हें धमकाया। इस बात पर महिला के परिजनों ने अपने घर से कुछ लड़कों को बुलाकर शानू और जुबेर की पिटाई शुरू कर दी। शानू और जुबेर ने स्टेशन के बाहर एक होटल में घुसकर अपनी जान बचाई, जहां भीड़ उनका पीछा करते हुए होटल तक पहुंच गई, फिर दोनों आरोपी होटल की छत पर पहुंच गए और पीछे के रास्ते से भागने की कोशिश की। इस दौरान तीन मंजिला इमारत से नीचे उतरते समय शानू का पैर फिसल गया और वह छत से नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और जुबेर मौके से भाग गया। होटल संचालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कर्वी कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दियाहै।

मामले की जांच कर रही पुलिस
इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर राज कमल का कहना है कि स्टेशन पर टिकट खरीदते समय कुछ युवकों ने एक महिला से छेड़छाड़ की, जिसका विरोध करने पर महिला के परिजनों ने उनकी पिटाई कर दी, जो पिटाई से बचने के लिए रूपाली लॉज में घुस गए, जहां छत से गिरकर शानू नाम के युवक की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्यों और प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

चित्रकूट पुलिस और जीआरपी घटनास्थल पर उलझी 
मृतक युवक के परिजन उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लेकिन चित्रकूट पुलिस और जीआरपी पुलिस घटनास्थल के विवाद में उलझी हुई है। जीआरपी पुलिस का कहना है कि जिस स्थान पर युवक की मौत हुई वह स्थान कर्वी कोतवाली क्षेत्र में आता है इसलिए आगे की कार्रवाई कर्वी कोतवाली पुलिस करेगी। कर्वी कोतवाली पुलिस का कहना है कि घटना में विवाद रेलवे स्टेशन परिसर में हुआ था और वहां से भागकर युवक की मौत हुई इसलिए घटना की शुरुआत कर्वी रेलवे स्टेशन परिसर में हुई इसलिए आगे की कार्रवाई जीआरपी पुलिस करेगी। फिलहाल कोतवाली पुलिस युवक के शव का पोस्टमार्टम करा रही है अब देखना यह है कि आगे की कार्रवाई कौन करता है।

Also Read

बोले- अगर ये साकार नारायण हैं तो इनके सत्संग में इतने लोग कैसे मर गए? सख्त कार्रवाई की जाए

3 Jul 2024 01:59 PM

चित्रकूट हाथरस हादसे पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य का बयान : बोले- अगर ये साकार नारायण हैं तो इनके सत्संग में इतने लोग कैसे मर गए? सख्त कार्रवाई की जाए

हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। इस मामले में जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य ने भोले बाबा हरिनारायण पर बयान दिया है। जगद्गुरु ने कहा कि बाबा को प्रशासन तुरंत अरेस्ट करे। स्वयं को भगवान मानने वाला उसके सामने ... और पढ़ें