चित्रकूट में दिल दहला देने वाली वारदात : स्कूल संचालक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पत्नी को स्कूल छोड़कर लौट रहे थे घर

स्कूल संचालक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पत्नी को स्कूल छोड़कर लौट रहे थे घर
UPT | चित्रकूट की खबर

Sep 04, 2024 13:24

चित्रकूट जिले के रैपुरा थाने के अंतर्गत आने वाले अगरहुंडा गांव में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। गांव के ही निवासी गोविंद रैदास ने स्कूल संचालक अरविंद सिंह की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

Sep 04, 2024 13:24

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के रैपुरा थाने के अंतर्गत आने वाले अगरहुंडा गांव में दिल दहला देने वाली वारदात हुई। गांव के ही निवासी गोविंद रैदास ने स्कूल संचालक अरविंद सिंह की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना तब हुई जब अरविंद सिंह अपनी पत्नी को स्कूल छोड़कर घर लौट रहे थे। 

पहले से ही घात लगाए बैठा था हत्यारा
सूत्रों के मुताबिक, अरविंद सिंह पर हमला करने के लिए गोविंद रैदास पहले से ही घात लगाए बैठा था। जैसे ही अरविंद सिंह वहां पहुंचे, गोविंद ने अचानक उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस घातक हमले के बाद अरविंद सिंह को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

हत्या से इलाके में दहशत का माहौल
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में चित्रकूट एसपी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है

Also Read

इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

16 Sep 2024 05:08 PM

बांदा बांदा की बेटी नेहा का सपना पूरा : इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

नेहा को प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला है, जिसमें वो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं... और पढ़ें