कुख्यात डकैत के बेटे की रहस्यमय मौत : पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 20, 2024 12:26

चित्रकूट के सेजवार गांव में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां कुख्यात दस्यु नवल धोबी के छोटे बेटे लल्ला धोबी का शव एक खेत में पेड़ से लटका हुआ पाया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Sep 20, 2024 12:26

Chitrakoot News : चित्रकूट के सेजवार गांव में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां कुख्यात दस्यु नवल धोबी के छोटे बेटे लल्ला धोबी का शव एक खेत में पेड़ से लटका हुआ पाया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों ने सुबह शव को देखा और तुरंत पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
लल्ला धोबी की संदिग्ध मौत ने पूरे गांव को सकते में डाल दिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि लल्ला धोबी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, इसलिए उसकी इस तरह की मौत को लेकर वे अचंभित हैं। पुलिस ने लल्ला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि यह मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या।

परिवार से जुड़ा संदिग्ध मामला
यह घटना चित्रकूट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आती है, जहां लल्ला के पिता, नवल धोबी, जो कभी इलाके में एक कुख्यात डकैत हुआ करते थे, अब चित्रकूट जिला कारागार में बंद हैं। इस घटना ने पुलिस और प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है, क्योंकि नवल धोबी के परिवार से जुड़े इस संदिग्ध मामले में कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

हर एंगल से हो रही है जांच
पुलिस ने ग्रामीणों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ शुरू कर दी है और मामले के सभी संभावित पहलुओं की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात की पुष्टि हो सकेगी कि लल्ला धोबी की मौत आत्महत्या थी या हत्या। फिलहाल, पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है और मामले को गंभीरता से देख रही है।

गांव में शोक की लहर
लल्ला धोबी की मौत से पूरे गांव में शोक का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि वह एक शांत स्वभाव का व्यक्ति था और उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। ऐसे में उसकी इस हालत में मौत ने पूरे गांव को हिला कर रख दिया है। पुलिस अब सभी पहलुओं पर गौर कर रही है, लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।

Also Read

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे चित्रकूट की विशेष नाव का अवलोकन, शिल्पकार करेंगे मुलाकात

20 Sep 2024 12:21 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : प्रधानमंत्री मोदी करेंगे चित्रकूट की विशेष नाव का अवलोकन, शिल्पकार करेंगे मुलाकात

महाराष्ट्र के वर्धा में 20 से 22 सितंबर तक आयोजित होने जा रही एक भव्य प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के अंतर्गत देशभर से शिल्पकार अपनी अद्वितीय कृतियों का प्रदर्शन करेंगे। और पढ़ें