बहराइच पहुंचे अजय राय : बोले-पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है कांग्रेस, सरकार पर साधा निशाना

बोले-पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है कांग्रेस, सरकार पर साधा निशाना
UPT | Ajay Rai

Sep 04, 2024 18:52

कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने हाल ही में एक दु:खी परिवार से मुलाकात के दौरान सरकार पर तीखा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस इस संकट की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

Sep 04, 2024 18:52

Bahraich News : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों के हमले ने इलाके के लोगों को हिलाकर रख दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने हाल ही में एक दु:खी परिवार से मुलाकात के दौरान सरकार पर तीखा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस इस संकट की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। अजय राय ने कहा कि पीड़ित परिवार इस समय बेहद दु:खी है, और हम कांग्रेस के हर एक कार्यकर्ता के साथ उनके दुख में शामिल हैं। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से ही समाज के हर वर्ग के साथ खड़े रहने की परंपरा निभाई है, और इस बार भी हम इस परिवार के लिए हर संभव सहायता प्रदान करेंगे।" 

अजय राय ने अपने बयान में आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी न केवल इस परिवार की आर्थिक सहायता करेगी, बल्कि उनके इलाज में भी मदद करेगी। उन्होंने कहा, "हम लोग इस परिवार की आर्थिक मदद करेंगे और अगर उन्हें इलाज की जरूरत होगी, तो उसमें भी हम हर संभव मदद करेंगे। कांग्रेस पार्टी का हर एक सदस्य इस परिवार के साथ है और उनके लिए जो कुछ भी संभव हो सकेगा, हम करेंगे।"

सरकार पर बोला हमला
सरकार पर हमला बोलते हुए अजय राय ने कहा कि इस घटना ने यह साबित कर दिया है कि वर्तमान सरकार पूरी तरह से असंवेदनशील है। यह सरकार अपने नागरिकों की समस्याओं के प्रति बिल्कुल भी संवेदनशील नहीं है। सरकार को भेड़ियों के हमले से निपटने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए थे, लेकिन अब तक ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है। यह सरकार अपने कर्तव्यों का पालन करने में पूरी तरह से असफल रही है।"
कांग्रेस पार्टी जनता की सेवा में लगी रहती है
अजय राय ने अपने बयान में इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही जनता की सेवा में लगी रहती है और भविष्य में भी ऐसे ही कार्य करती रहेगी। उन्होंने कहा कि लगातार हो रहे भेड़ियों के हमले ने समाज में असुरक्षा और भय का माहौल पैदा कर दिया है, और सरकार को तुरंत इस पर संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने सरकार से मांग की कि वह इस मामले में तुरंत कदम उठाए और दोषियों को सख्त सजा दी जाए, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।
अजय राय ने अपने बयान के अंत में कहा कि कांग्रेस पार्टी इस देश की सबसे पुरानी और जिम्मेदार पार्टी है। हम अपने नागरिकों के साथ खड़े रहेंगे, चाहे सरकार कुछ भी करे। हमारी लड़ाई केवल सत्ता के लिए नहीं है, बल्कि जनता के हक और न्याय के लिए है। हम इस लड़ाई को आखिरी दम तक लड़ेंगे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर रहेंगे।"

Also Read

बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

19 Sep 2024 07:30 PM

गोंडा तालिबानी सजा देने वाले दबंगों पर कार्रवाई : बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

एक युवक को बच्चा चोर समझकर पीटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों, निर्मल शुक्ला और मनोज शुक्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर तबारक अली की बेरहमी से पिटाई की... और पढ़ें