Bahraich News : बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज था पिता, बदनामी के चलते खुशबू की कर दी हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज था पिता, बदनामी के चलते खुशबू की कर दी हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 03, 2024 14:49

घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र के निबिया गांव की है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को नईम खान ने अपनी 16 वर्षीय बेटी खुशबू को प्रेमी के साथ देख लिया। इस दौरान युवक मौके से फरार हो गया। लेकिन खुशबू तो पकड़ी गई। इसके बाद वह अपनी बेटी को...

Sep 03, 2024 14:49

Bahraich News : उत्तर प्रदेश के बहराइच से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने धारादार हथियार से अपनी बेटी पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पिता ने गंडासे से गर्दन पर वार कर अलग दरवाजे पर रख दिया। इसकी खबर फैलने ही इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलने ही मौके पर पहुंचे आलाधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। पुलिस क्षत विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। स्थानियों लोगों का कहना है कि पिता बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था। 



घटना को अंजाम देने के बाद शव के पास बैठा रहा पिता
ये घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र के निबिया गांव की है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को नईम खान ने अपनी 16 वर्षीय बेटी खुशबू को प्रेमी के साथ देख लिया। इस दौरान युवक मौके से फरार हो गया। लेकिन खुशबू तो पकड़ी गई। इसके बाद वह अपनी बेटी को अपने साथ घर लेकर आया और गंडासे से उसके सिर पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। यहां तक ​​कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह देर तक शव के पास ही बैठा रहा।

बदनामी के चलते उतारा मौत के घाट
घटना की सूचना मिलने पर सीओ हीरालाल कन्नौजिया, थानाध्यक्ष राकेश पांडेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, आरोपी पिता को भी हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ हीरालाल कन्नौजिया ने बताया कि आरोपी नईम खान की बेटी खुराबू अपने प्रेमी के साथ कई दफा फरार हो चुकी थी। जिसे लेकर पिता अक्सर नाराज रहता था। उधर, पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी के प्रेम-प्रसंग के चलते चारों तरफ बदनामी हो रही थी जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया।

Also Read

बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

19 Sep 2024 07:30 PM

गोंडा तालिबानी सजा देने वाले दबंगों पर कार्रवाई : बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

एक युवक को बच्चा चोर समझकर पीटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों, निर्मल शुक्ला और मनोज शुक्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर तबारक अली की बेरहमी से पिटाई की... और पढ़ें