Bahraich News : खत्म नहीं हुआ चार सुरंगों का सस्पेंस, जानवरों के शिकार से जोड़कर देख रहे अफसर... 

खत्म नहीं हुआ चार सुरंगों का सस्पेंस, जानवरों के शिकार से जोड़कर देख रहे अफसर... 
UPT | बहराइच में मिली सुरंग।

Aug 02, 2024 13:13

बहराइच में नहर किनारे मिलीं सुरंगों का सस्पेंस अभी तक खत्म नहीं हो सका है। अधिकारियों ने इसकी काफी जांच कराई लेकिन इस मामले में ज्यादा कुछ पता नहीं चल सका। अधिकारी इसे जानवरों के शिकार से जोड़कर देख रहे हैं।

Aug 02, 2024 13:13

Bahraich News : बहराइच में नहर किनारे मिलीं सुरंगों का सस्पेंस अभी तक खत्म नहीं हो सका है। अधिकारियों ने इसकी काफी जांच कराई, लेकिन इस मामले में ज्यादा कुछ पता नहीं चल सका। अधिकारी इसे जानवरों के शिकार से जोड़कर देख रहे हैं। सुरंग क्यों खोदी गई, किसने खोदी, सुरंग का उद्देश्य क्या रहा होगा, इस पर कोई कुछ ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं हैं। 

नहर के किनारे मिले गहरे गड्ढे 
बौंडी थाने के मैला सरैयां स्थित नहर के दाएं किनारे पर बुधवार सुबह ग्रामीणों को चार काफी गहरे सुरंग की तरह गड्ढे दिखाई दिए। गड्ढे गहरे होने के कारण लोगों को किसी विशेष उद्देश्य से सुरंग खोदने की आशंका हुई। इसकी जानकारी अफसरों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पहुंचे बौंडी एसओ ने मामले की जांच शुरू की। लेकिन, कोई ठोस सबूत नहीं मिला। गहरे गड्ढों को सुरंग मानकर सरयू नहर विभाग व बौंडी पुलिस की संयुक्त टीम ने गहनता से जांच की, लेकिन किसी विशेष उद्देश्य से सुरंग खोदने के कोई सबूत नहीं मिले, हालांकि गांव में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

अपराध के लिए सुरंग खोदने के सबूत नहीं 
सरयू नहर खंड प्रथम के सहायक अभियंता रोहित कुमार वर्मा ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या यह लग रहा है कि किसी जानवर का शिकार करने के उद्देश्य से ये गड्ढे खोदे गए हैं, हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। एसओ बौंडी ज्ञान सिंह ने बताया कि गहरे गड्ढों के मुहाने देखने से सुरंगों के आकार के लगते हैं, लेकिन जांच में किसी भी आपराधिक दृष्टिकोण से सुरंग खोदने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। इसलिए यह माना जा रहा है कि घुमंतू प्रजाति के व्यक्तियों द्वारा किसी जानवर के शिकार के लिए ऐसे गहरे गड्ढे खोदे गए हैं। इसमें चारों तरफ से घिरने के बाद जानवर उसी में घुस जाए और आसानी से उनका शिकार हो सके, हालांकि अभी सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। 

Also Read

बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

19 Sep 2024 07:30 PM

गोंडा तालिबानी सजा देने वाले दबंगों पर कार्रवाई : बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

एक युवक को बच्चा चोर समझकर पीटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों, निर्मल शुक्ला और मनोज शुक्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर तबारक अली की बेरहमी से पिटाई की... और पढ़ें