Gonda News : बृजभूषण बोले- बनना चाहिए सनातन धर्म बोर्ड, अंत में बीजेपी के साथ आएंगे उद्धव ठाकरे

बृजभूषण बोले- बनना चाहिए सनातन धर्म बोर्ड, अंत में बीजेपी के साथ आएंगे उद्धव ठाकरे
UPT | मेधावियों को सम्मानित करते भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह।

Oct 26, 2024 16:54

कैसरगंज से भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने नंदिनी नगर स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में झंझरी, पंडरीकृपाल ब्लॉक और गोंडा नगर के टॉप 10 मेधावियों को मेडल और प्रशस्ति...

Oct 26, 2024 16:54

Gonda News : कैसरगंज से भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने नंदिनी नगर स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में झंझरी, पंडरीकृपाल ब्लॉक और गोंडा नगर के टॉप 10 मेधावियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

ड्रामेबाज हैं केजरीवाल
मीडिया से बातचीत में पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल एक 'बड़े ड्रामेबाज' हैं। यह संभव है कि उन्होंने खुद पर हमला करवाया हो। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पर कोई हमला नहीं कर सकता, क्योंकि वह हमेशा झूठ बोलते हैं। भारतीय कुश्ती संघ और खेल मंत्रालय के बीच चल रहे विवाद पर बृजभूषण ने कहा कि सरकार ने कुश्ती संघ पर प्रतिबंध लगा रखा है, जबकि यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग सरकार के हस्तक्षेप को नहीं मानता। उन्होंने बताया कि साक्षी मलिक के पति द्वारा अदालत में दायर मामले के चलते विवाद उत्पन्न हुआ है। हालांकि खेल मंत्री और कुश्ती संघ के अध्यक्ष संजय सिंह के प्रयासों से हालात सुधर रहे हैं। 

खिलाड़ियों को नुकसान के लिए था धरना
पहलवानों पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि वे अपने हक के लिए धरने पर नहीं बैठे, बल्कि खिलाड़ियों के हक को नुकसान पहुंचाने के लिए सक्रिय हैं। बृजभूषण ने कहा कि बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट जैसे पहलवान बिना ट्रायल के गए और उनके वजन की जांच भी सही से नहीं की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान में नेशनल कुश्ती और जूनियर कुश्ती में रुकावट इन्हीं खिलाड़ियों के कारण हो रही है। 

प्रदूषण गंभीर समस्या
सनातन धर्म बोर्ड बनाने की मांग पर बृजभूषण ने कहा कि वह देवकी नंदन ठाकुर से इस मुद्दे पर बात करेंगे। उनका मानना है कि जब अन्य धार्मिक बोर्ड बन रहे हैं तो सनातन धर्म बोर्ड बनाने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में शिवसेना उद्धव ठाकरे और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे पर बृजभूषण ने कहा कि अंततः उद्धव ठाकरे गुट को भाजपा के साथ आना पड़ेगा। किसानों द्वारा पराली जलाने के कारण फैल रहे प्रदूषण पर उन्होंने कहा कि इसके लिए जागरूकता फैलाने की जरूरत है। कठोर कदम उठाने चाहिए। यह एक गंभीर समस्या है, चाहे यूपी के किसान हों या पंजाब के।

Also Read

5100 दीप जलाकर मनाया उत्सव, लोगों में खुशी का माहौल

27 Oct 2024 07:45 PM

गोंडा गोंडा डीएम ने मनाया वनटांगिया दीपोत्सव : 5100 दीप जलाकर मनाया उत्सव, लोगों में खुशी का माहौल

प्रदेश की योगी सरकार द्वारा वनटांगिया समुदाय के लोगों के साथ इस बार दीपावली मनाए जाने को लेकर गोंडा जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिया गया था। सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा दिए गए निर्देश के बाद गोंडा जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने एक एक अनोखी पहल करते हुए वनटांगिया दीप उत्सव... और पढ़ें