डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस हादसा : किराए की गाड़ी लेकर पति को ढूंढने गोंडा पहुंची महिला, गोरखपुर जा रहा था पति

किराए की गाड़ी लेकर पति को ढूंढने गोंडा पहुंची महिला, गोरखपुर जा रहा था पति
UPT | लापता युवक की पत्नी

Jul 20, 2024 17:24

गोंडा जिले में बीते गुरुवार को हुए रेल हादसे में महराजगंज जिले का 40 वर्षीय (राजेश राव) युवक लापता है। राजेश राव भी चंडीगढ़ से गोरखपुर डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन से जा रहे थे...

Jul 20, 2024 17:24

Gonda News : गोंडा जिले में बीते गुरुवार को हुए रेल हादसे में महराजगंज जिले का 40 वर्षीय (राजेश राव) युवक लापता है। राजेश राव भी चंडीगढ़ से गोरखपुर डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन से जा रहे थे, लेकिन ट्रेन गोरखपुर पहुंचने से पहले गोंडा में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ट्रेन की कई बोगियां पटरी से नीचे उतर गई थी।  

किराये की गाड़ी कर पति को ढूढने पहुंची पत्नी
घटना की खबर मिलते ही हादसे में लापता युवक की पत्नी ने बार-बार फोन कर जानकारी लेने की कोशिश की। लेकिन जब पति का नंबर बंद मिला तो महिला डरने लगी। उसने अपने भाई के साथ 6000 रुपये में एक गाड़ी किराए पर की और बीती रात 2:00 बजे गोंडा जिला अस्पताल पहुंची और अपने परिजनों को ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन जब मृतक महिला का पति नहीं मिला। थक हार कर महिला दुर्घटना स्थल पर पहुंची और रेलवे अधिकारियों और प्रशासन के लोगों से अपने पति के बारे में पूछते हुए फूट-फूट कर रोती नजर आई। पीड़ित पत्नी ने लखनऊ से निकलते वक्त अपने पति से बात की थी और युवक ने कहा था कि वह रात 9:00 बजे तक गोरखपुर पहुंच जाएगा, लेकिन गोरखपुर पहुंचने से पहले ही ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

ये भी पढ़ें : डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस हादसा : रेलवे की व्यवस्था पर उठे सवाल, सुरक्षा के दावों की पोल खुली

किसी ने नहीं की महिला की मदद 
पीड़ित पत्नी अभी भी अपने पति की तलाश में रेलवे और प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों से मदद की गुहार लगा रही है। महिला का आरोप है कि रोने, गिड़गिड़ाने और मिन्नतें करने के बावजूद रेलवे और प्रशासन के अधिकारी उसकी मदद नहीं कर रहे हैं। मुझे दुर्घटनास्थल से भगा दिया जा रहा है। लापता युवक की दो छोटी बेटियां भी हैं जो अपने पिता के घर आने की उम्मीद में घर पर बैठी हैं।

महिला का दर्दं
युवक की पत्नी ज्योति राव ने रोते हुए बताया कि मेरे पति नहीं मिल रहे हैं, कल से हम ढूंढ रहे हैं। कभी कहते हैं लोग की यहां जाएं वहां जाओ लेकिन कहीं हमारे पति नहीं है। हमारे पति चंडीगढ़ से गोरखपुर आ रहे थे, लखनऊ पहुंचने पर उनसे हमारी 1 बजे दिन में बात हुई थी। उन्होंने मुझे बताया था कि वो रात 9:00 बजे तक पहुंच जाएंगे, लेकिन जब नहीं पहुंचे और हम लोगों को ट्रेन हादसे की जानकारी मिली। हम लोगों ने काफी फोन किया लेकिन उनका फोन नहीं लगा। हम किसी तरीके गाड़ी लेकर के यहां आए हैं। लेकिन यहां से हम लोगों को भगाया जा रहा है और अभी तक मेरे पति का कोई पता नहीं चला है। मेरी दो छोटी-छोटी बेटियां भी हैं वो भी घर पर परेशान हैं और अपने पापा के वापस आने का इंतजार कर रही है। 

Also Read

योगी सरकार की पहल पर विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है गोंडा का वनटांगिया समुदाय 

7 Sep 2024 06:25 PM

गोंडा Gonda News : योगी सरकार की पहल पर विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है गोंडा का वनटांगिया समुदाय 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विजन है कि उत्तर प्रदेश में कोई ऐसा जिला, कोई गांव, कोई व्यक्ति विकास की दौड़ में पीछे न छूटने पाए। विकास ऐसा हो... और पढ़ें