Gonda News : पूर्व सांसद के बिगड़े बोल, कहा- अरविंद केजरीवाल और उनकी पूरी टीम फ्रॉड गैंग...

पूर्व सांसद के बिगड़े बोल, कहा- अरविंद केजरीवाल और उनकी पूरी टीम फ्रॉड गैंग...
UPT | बृजभूषण शरण सिंह

Oct 23, 2024 10:43

कैसरगंज से पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से सामान चोरी होने के मामले में कहा, देखिए मैं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गंभीरता से नहीं लेता हूं, भले वह...

Oct 23, 2024 10:43

Gonda News : कैसरगंज से पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से सामान चोरी होने के मामले में कहा, देखिए मैं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गंभीरता से नहीं लेता हूं, भले वह मुख्यमंत्री रहे हों, भले वह दोबारा मुख्यमंत्री बने। लेकिन, मैं उसको एक फ्रॉड मानता हूं। मुख्यमंत्री को मैं फ्रॉड मानता हूं। यह दुर्भाग्य है कि कुछ लोग आदर्शवादी तरीके से आए। गाड़ी नहीं लूंगा, बांग्ला नहीं लूंगा, सिक्योरिटी नहीं लूंगा। किसान आंदोलन का भी सहारा लिए और एक तरीके से दिल्ली की जनता के साथ फ्रॉड करके मुख्यमंत्री बने हैं। 

पूरी गैंग ही फ्रॉड है
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सिक्योरिटी ली, बांग्ला लिया। अब उसमें टाइल्स भी चोरी हो रही है। यह फ्रॉड है, इस पर कुछ ज्यादा बोलना उचित नहीं है, इनकी पूरी गैंग ही फ्रॉड है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर कहा कि अरे अनुच्छेद 370 को अब इस दुनिया में कोई बहाल नहीं कर सकता है। बहुत सोच समझकर जनहित में लिया गया निर्णय है। 

हरियाणा चुनाव ने कांग्रेस का मनोबल तोड़ दिया
हरियाणा चुनाव को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि वहां के चुनाव ने इनका मनोबल तोड़ दिया है। अब उनके नेता छटपट-छटपट कर रहे हैं। कांग्रेस में जो भी झगड़ा हो रहा है, चाहे सीट बंटवारे को लेकर हो, चाहे कोई भी हो, वह नीचे कार्यकर्ताओं का झगड़ा नहीं है, जो इनकी लीडरशिप है, वह भ्रमित है और यह देश का दुर्भाग्य है। इनका एक स्पष्ट रास्ता होना चाहिए, एक सोच होनी चाहिए कि उनकी मंजिल कहां है। इनको अपनी मंजिल पता ही नहीं है और इसीलिए यह सारे झगड़ा हो रहे हैं। चाहे महाराष्ट्र में हो या उत्तर प्रदेश, हर जगह इनका झगड़ा हो रहा है। 

सलमान, लॉरेंस की बढ़ रही टीआरपी
सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच चल रहे विवाद के बाबत पूर्व सांसद ने कहा कि इन दोनों लोगों का काम हो रहा है। सलमान खान की भी टीआरपी बढ़ रही है, लॉरेंस बिश्नोई की भी टीआरपी बढ़ रही है। कहीं इन दोनों लोगों की मिली मार ना हो टीआरपी बढ़ाने के लिए। 

Also Read

दो पुलिसकर्मियों का हुआ डिमोशन, इंस्पेक्टर से बने सब इंस्पेक्टर, दरोगा से बने सिपाही

23 Oct 2024 08:17 PM

बहराइच Bahraich News : दो पुलिसकर्मियों का हुआ डिमोशन, इंस्पेक्टर से बने सब इंस्पेक्टर, दरोगा से बने सिपाही

हराइच में दो पुलिसकर्मियों को बार-बार कार्य में लापरवाही बरतना भारी पड़ गया। एसपी वीरेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट पर डीजीपी उत्तर प्रदेश द्वारा दो पुलिसकर्मियों... और पढ़ें