दबंगों ने कब्जा कर ली जमीन : पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप, मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग

पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप, मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग
UPT | पीड़िता नसीमबी

Oct 21, 2024 00:27

गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के पठानपुरवा गांव की निवासी नसीमबी ने धानेपुर पुलिस पर दबंगों से मिलीभगत कर जबरन जमीन पर कब्जा करवाने का गंभीर आरोप लगाया है।

Oct 21, 2024 00:27

Gonda News : गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के पठानपुरवा गांव की निवासी नसीमबी ने धानेपुर पुलिस पर दबंगों से मिलीभगत कर जबरन जमीन पर कब्जा करवाने का गंभीर आरोप लगाया है। जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से नाराज होकर पीड़िता ने अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की है और दबंगों द्वारा जमीन पर किए जा रहे अवैध कब्जे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं
नसीमबी ने गोंडा के डीएम और एसपी को भी कई बार शिकायत की, लेकिन अधिकारियों द्वारा दबंगों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। कोई सुनवाई न होने पर अब उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री से मदद मांगी है। पीड़िता नसीमबी का भाई समीम खान मुंबई में काम कर रहा है, जबकि कुछ लोग उनकी जमीन पर जबरन कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं।

जान से मारने की मिली धमकी
नसीमबी का आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उन्हें जगह से भगा दिया। वे रात के समय उनकी जमीन पर अवैध निर्माण कर रहे हैं। नसीमबी ने आठ महीने पहले अपनी जमीन का बैनामा कराया था। पीड़िता ने कहा कि याकूबगंज चौराहे पर स्थित उनकी जमीन पर दबंगों ने टीन शेड लगा दिया है। जब उन्होंने थाने में शिकायत की, तो थाना अध्यक्ष ने उनकी चाबी अपने पास रख ली और बाद में दबंगों को चाबी दे दी, जिससे वे फिर से कब्जा कर रहे हैं।

पुलिस पर भी लगाए आरोप
नसीमबी ने आरोप लगाया कि पुलिस भी इन दबंगों के साथ मिली हुई है और उनकी शिकायतों पर कार्रवाई नहीं कर रही। उन्होंने मुख्यमंत्री से निवेदन किया है कि उनकी समस्याओं का संज्ञान लिया जाए और उचित कार्रवाई की जाए ताकि उन्हें न्याय मिल सके। नसीमबी ने कहा कि वे लगातार अधिकारियों के पास जा रही हैं, लेकिन कोई मदद नहीं मिल रही है।

Also Read

चारा काटते समय किसान पर बाघ ने किया हमला, इलाज के दौरान रतिराम की हुई मौत

20 Oct 2024 07:38 PM

बहराइच Bahraich News : चारा काटते समय किसान पर बाघ ने किया हमला, इलाज के दौरान रतिराम की हुई मौत

भेड़िए और तेंदुए के बाद अब लगातार जंगल से सटे इलाकों में बाघ का हमला देखने को मिल रहा है जहां आज बाघ के हमले में चारा काटने गए... और पढ़ें