गोंडा में सपा नेता की निर्मम हत्या : परिवार ने शव का अंतिम संस्कार रोका, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

परिवार ने शव का अंतिम संस्कार रोका, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
UPT | गोंडा में सपा नेता की हत्या

Jul 20, 2024 15:55

स्थानीय भाजपा सभासद और उनके सहयोगियों पर हत्या का आरोप है। यह घटना राजाटोला गांव में हुई, जहां कथित तौर पर निकाय चुनाव से संबंधित रंजिश के कारण, आरोपियों ने धारदार...

Jul 20, 2024 15:55

Short Highlights
  • गोंडा में सपा नेता की हत्या कर दी गई
  • परिजनों ने स्थानीय भाजपा सभासद और सहयोगियों पर आरोप लगाया है
  • परिजनों ने सपा नेता के शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार किया
Gonda News : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक चौंकाने वाली घटना में, समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता ओमप्रकाश सिंह की निर्मम हत्या कर दी गई। स्थानीय भाजपा सभासद और उनके सहयोगियों पर हत्या का आरोप है। यह घटना राजाटोला गांव में हुई, जहां कथित तौर पर निकाय चुनाव से संबंधित रंजिश के कारण, आरोपियों ने धारदार हथियारों से लैस होकर सिंह पर हमला किया, जो अपने घर के बरामदे में चारपाई पर लेटे हुए थे।

अंतिम संस्कार से इंकार
घटना के ग्यारह घंटे बाद, पुलिस ने मृतक की पत्नी नीलम सिंह की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न आरोपों में मामला दर्ज किया। हालांकि, 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज परिवार ने शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहा है।

विशेष टीम का गठन
इसी बीच, पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने एक विशेष टीम गठित की है और परसपुर पुलिस को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए, गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। समाजवादी पार्टी के अन्य नेताओं ने भी परिवार से मुलाकात कर उन्हें समर्थन का आश्वासन दिया है। 

Also Read

योगी सरकार की पहल पर विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है गोंडा का वनटांगिया समुदाय 

7 Sep 2024 06:25 PM

गोंडा Gonda News : योगी सरकार की पहल पर विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है गोंडा का वनटांगिया समुदाय 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विजन है कि उत्तर प्रदेश में कोई ऐसा जिला, कोई गांव, कोई व्यक्ति विकास की दौड़ में पीछे न छूटने पाए। विकास ऐसा हो... और पढ़ें