Gonda News : होटल के कमरे में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

होटल के कमरे में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
UPT | मृतक युवक

Aug 10, 2024 10:56

गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक 25 वर्षीय युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना मनकापुर बाजार स्थित इंद्रलोक पैलेस होटल में घटी...

Aug 10, 2024 10:56

Gonda News : गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक 25 वर्षीय युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना मनकापुर बाजार स्थित इंद्रलोक पैलेस होटल में घटी, जहां मुकेश प्रजापति नामक युवक ने यह कदम उठाया। मृतक युवक खोण्डारे थाना क्षेत्र के बनगांव गांव का निवासी था और रात में होटल में ठहरा हुआ था।

ये है पूरा मामला 
सुबह काफी देर तक युवक ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। इस पर होटल के संचालक को शक हुआ और उन्होंने तुरंत मनकापुर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा, जहां उन्हें मुकेश प्रजापति का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पाया कि युवक की मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें : लंबे समय के इंतजार के बाद सपना साकार : मुरादाबाद हवाई अड्डे से लखनऊ के लिए सीधी उड़ान शुरू

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। इसके साथ ही, होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है और होटल संचालक से पूछताछ भी की जा रही है, ताकि घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके।

ये भी पढ़ें : अयोध्या गैंगरेप केस : अग्रिम इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता, जानें कैसी है तबीयत?

पुलिस मामले की जांच कर रही है
मनकापुर कोतवाल संतोष कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के  कारणों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है, और युवक की आत्महत्या के पीछे की वजह को जानने का प्रयास कर रही है।

Also Read

बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

19 Sep 2024 07:30 PM

गोंडा तालिबानी सजा देने वाले दबंगों पर कार्रवाई : बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

एक युवक को बच्चा चोर समझकर पीटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों, निर्मल शुक्ला और मनोज शुक्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर तबारक अली की बेरहमी से पिटाई की... और पढ़ें