गृहमंत्री से मिले कैसरगंज के सांसद : बहराइच हिंसा और विकास कार्यों को लेकर हुई चर्चा, मिला कार्रवाई का आश्वासन

बहराइच हिंसा और विकास कार्यों को लेकर हुई चर्चा, मिला कार्रवाई का आश्वासन
UPT | गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने पहुंचे करण भूषण सिंह

Oct 22, 2024 14:32

कैसरगंज के भाजपा सांसद करण भूषण सिंह ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस बैठक में उनके बहनोई, एनसीसीएफ अध्यक्ष विशाल सिंह भी मौजूद रहे...

Oct 22, 2024 14:32

Short Highlights
  • सांसद करण भूषण ने अमित शाह से की मुलाकात
  • स्टेडियम निर्माण सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा
  • ATS इकाई को मजबूत करने की मांग
Gonda News : बहराइच में हाल में हुई हिंसा और देवीपाटन मंडल के विकास कार्यों को लेकर कैसरगंज के भाजपा सांसद करण भूषण सिंह ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस बैठक में उनके बहनोई, एनसीसीएफ अध्यक्ष विशाल सिंह भी मौजूद रहे। सांसद ने गोंडा और देवीपाटन मंडल में चल रहे विकास कार्यों पर विस्तार से चर्चा की और अपनी कुछ मांगें भी पेश कीं।

गृहमंत्री ने कार्रवाई का दिया आश्वासन
सांसद करण भूषण सिंह ने बहराइच में हुई हालिया हिंसा के बारे में जानकारी देते हुए दंगाइयों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की आवश्यकता पर जोर दिया। गृह मंत्री अमित शाह ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सांसद को कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके अलावा, सांसद ने बहराइच में यूपी एटीएस की इकाई को तकनीकी सुविधाओं से लैस करने की मांग भी उठाई, जिस पर अमित शाह ने गृह विभाग को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए।



कैसरगंज में स्टेडियम बनाने की मांग
साथ ही सांसद करण भूषण सिंह ने कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में एक स्टेडियम की स्थापना की भी मांग की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर अपने कौशल का प्रदर्शन किया है। एक स्टेडियम की स्थापना से खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होंगी, जिससे वे अपने खेल को और विकसित कर सकेंगे और कैसरगंज का नाम देश स्तर पर रोशन कर सकेंगे। इसके अलावा, सांसद ने इस बैठक में यूपी उपचुनाव को लेकर अयोध्या और मिल्कीपुर सीटों पर भी चर्चा की। 

ये भी पढ़ें- Bahraich News : भाजपाइयों ने दंगा कराने की रची साजिश, अखिलेश यादव ने बहराइच हिंसा को लेकर बोला हमला

Also Read

10 दिन में 7 बकरियों की मौत, किसानों ने की डीएम से पकड़ने की मांग

22 Oct 2024 03:35 PM

गोंडा बहराइच के बाद गोंडा में भेड़िए का आतंक : 10 दिन में 7 बकरियों की मौत, किसानों ने की डीएम से पकड़ने की मांग

ड़ोसी जनपद बहराइच के बाद अब गोंडा जिले में भी लगातार भेड़िए का आतंक देखने को मिला है। तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बनगांव में बीते 10 दिन से लगातार भेड़िए का आतंक फैला हुआ... और पढ़ें