Bahraich News : भाजपाइयों ने दंगा कराने की रची साजिश, अखिलेश यादव ने बहराइच हिंसा को लेकर बोला हमला

भाजपाइयों ने दंगा कराने की रची साजिश, अखिलेश यादव ने बहराइच हिंसा को लेकर बोला हमला
UPT | सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव

Oct 22, 2024 12:11

बहराइच में हुई हिंसा को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव बीजेपी पर हमलावर हैं। अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के विधायक ही भाजपाइयों पर साज़िश करने की एफआईआर करा रहे हैं।

Oct 22, 2024 12:11

Bahraich News : उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव बीजेपी पर हमलावर हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक खुद भाजपाइयों के खिलाफ साजिश के तहत एफआईआर दर्ज करा रहे हैं।

भाजपा मुंह दिखाने लायक नहीं रही
अखिलेश यादव ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि धिक्कार है ऐसी भाजपाई राजनीति और सत्ता की भाजपाई भूख पर जो सियासत के लिए देश के भाईचारे के बीच दंगा कराने की साज़िश करती है। बहराइच हिंसा के मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं जिनसे भाजपा मुंह दिखाने लायक नहीं रही है। 


अपने ही लोगों के ख़िलाफ़ षड्यंत्र कर रही
उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के विधायक ही भाजपाइयों पर साज़िश करने की एफआईआर करा रहे हैं और दंगाई छुपे कैमरे के सामने सच उगल रहे हैं। भाजपा के जो थोड़े बहुत समर्थक और वोटर बचे हैं अब तो भाजपा का ये षड्यंत्रकारी और हिंसक रूप देखकर वो भी शर्मिंदा हैं। भाजपा ने अपने समर्थकों की भावनाओं को गुमराह करके उनका इस्तेमाल अपनी सत्ता को बचाए-बनाए रखने के लिए किया है। सच तो ये है कि भाजपा अपने ही लोगों के ख़िलाफ़ षड्यंत्र कर रही है। भाजपा भाजपाइयों से दंगे कराकर उन्हें ही फंसा दे रही है। तभी तो भाजपा का विधायक भाजपाइयों के ख़िलाफ़ रिपोर्ट लिखवा रहा है।
ये भी पढ़ें:- बहराइच हिंसा में विधायक और युवा मोर्चा आमने-सामने : सुरेश्वर सिंह बोले-मैंने कभी नहीं कहा कि भाजपा नेताओं ने कराया दंगा
उन्होंने आगे कहा कि अब तो भाजपाई भी कहने लगे हैं भाजपा किसी की सगी नहीं। यूपी कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा। यह शब्द अखिलेश यादव ने पोस्ट करके लिखा है और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।
ये भी पढ़ें:-बहराइच एनकाउंटर पर ओवैसी ने यूपी सरकार पर साधा निशाना : बोले-योगी की “ठोक देंगे” नीति के बारे में सब जानते हैं, सच जानना मुश्किल नहीं

Also Read

बहराइच हिंसा और विकास कार्यों को लेकर हुई चर्चा, मिला कार्रवाई का आश्वासन

22 Oct 2024 12:33 PM

गोंडा गृहमंत्री से मिले कैसरगंज के सांसद : बहराइच हिंसा और विकास कार्यों को लेकर हुई चर्चा, मिला कार्रवाई का आश्वासन

कैसरगंज के भाजपा सांसद करण भूषण सिंह ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस बैठक में उनके बहनोई, एनसीसीएफ अध्यक्ष विशाल सिंह भी मौजूद रहे... और पढ़ें