Gonda News : लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा बयान

लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा बयान
UPT | प्रेस वार्ता के दौरान नसीमुद्दीन सिद्दीकी

Feb 04, 2024 18:26

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी अपने एक दिवसीय दौरे पर रविवार को गोंडा जिले में पहुंचे। जहां कांग्रेस कार्यालय पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। वहीं मीडिया से बात करते हुए इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर कहा...

Feb 04, 2024 18:26

Short Highlights
  • कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सीट बंटवारे को लेकर दिया बड़ा बयान
  • लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर साधा निशाना
Gonda News : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी अपने एक दिवसीय दौरे पर रविवार को गोंडा जिले में पहुंचे। जहां कांग्रेस कार्यालय पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। वहीं मीडिया से बात करते हुए इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर कहा कि कई बैठकें हो गई हैं, लेकिन अभी सीट बंटवारे को लेकर कोई फाइनल निर्णय नहीं लिया गया है। इसके साथ ही भारत रत्न दिए जाने और ज्ञानवापी मामले में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया।   

यह बोले नसीमुद्दीन सिद्दीकी
पत्रकारों से बातचीत करते हुए गठबंधन में सीट बंटवारे पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि इस मामले में जिम्मेदारों के बीच कई बार बात हो चुकी है, लेकिन अभी हम किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं। हमारी तरफ से अभी किसी भी प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की गई है। वहीं इस दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में बुलावे पर नसीमुद्दीन ने कहा कि शंकराचार्य प्राण प्रतिष्ठा करवाते, शंकराचार्य के बुलाने पर कांग्रेस के लोग श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाते, लेकिन सबसे बड़े शंकराचार्य तो मोदी हो गए, इसीलिए कांग्रेस के लोग नहीं गए। वहीं सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव द्वारा सीट बंटवारे को लेकर दिए गए बयान का समर्थन करते हुए कहा, कि जिताऊ प्रत्याशी को ही टिकट दिया जाएगा। अखिलेश यादव भी जिताऊ कैंडिडेट देख रहे हैं। हम भी जिताऊ कैंडिडेट देख रहे हैं।

भाजपा पर कसे तंज
हम इंडिया गठबंधन के एलाइंस पार्टनर हैं, मजबूती के साथ और तालमेल से सामंजस्य बनाकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस दोनों मिलकर भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करेंगे और 2024 में सरकार बनाएंगे। वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर निशाना साधते हुए कहा, कि "सैंया भए कोतवाल या यू कहें की अंधरा बांटे रेवड़ी आपन आपन को देय, दे दो भैया जिसको देना हो और वैसे भी बहुत दिनों से उनको किनारे कर रखा था।" इसके साथ ही कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने पर कहा कि पहले भी भाजपा की सरकार थी तब नहीं दिया कर्पूरी ठाकुर को, अब सम्मान देना वोट की राजनीति है। श्री राम मंदिर और ज्ञानवापी पर जो भी फैसले आ रहे हैं वह सिर्फ महज कुर्सी के लिए हैं और भारतीय जनता पार्टी चुनाव से पहले तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है।

Also Read

बोरे में मिला 20 वर्षीय युवती का शव, गले पर धारदार हथियार के निशान, एसपी ने गठित की पांच टीमें

6 Oct 2024 11:21 AM

गोंडा Gonda News : बोरे में मिला 20 वर्षीय युवती का शव, गले पर धारदार हथियार के निशान, एसपी ने गठित की पांच टीमें

जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के सेल्हरी गांव के पास सड़क किनारे एक बोरे में बंद 20 वर्षीय युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। और पढ़ें