Gonda News : एक ही गांव के दो युवकों की हत्या से हड़कंप, जानें कैसे हुई वारदात... 

एक ही गांव के दो युवकों की हत्या से हड़कंप, जानें कैसे हुई वारदात... 
UPT | मृतक दीपक पांडेय का फाइल फोटो।

Oct 25, 2024 11:24

गोंडा जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के परेड सरकार ग्राम पंचायत के भट्ठा परेड गांव के रहने वाले 30 वर्षीय विजय कुमार पांडे उर्फ बब्बन पांडेय की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और शव को गांव के बाहर फेंक कर अज्ञात बदमाश फरार हो...

Oct 25, 2024 11:24

Gonda News : गोंडा जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के परेड सरकार ग्राम पंचायत के भट्ठा परेड गांव के रहने वाले 30 वर्षीय विजय कुमार पांडे उर्फ बब्बन पांडेय की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और शव को गांव के बाहर फेंक कर अज्ञात बदमाश फरार हो गए। वहीं, भट्ठा गांव के ही रहने वाले 32 वर्षीय दीपक पांडेय की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। विजय कुमार पांडेय की लाश मेडिकल कॉलेज के पीछे मिली है, दीपक पांडेय का शव छिटनापुर रेलवे क्रॉसिंग के किनारे मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीमों ने साक्ष्य जुटाए।

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, विजय कुमार पांडे को शुक्रवार तड़के 3:00 बजे फोन करके कुछ लोगों ने घर के बाहर बुलाया और हत्याकांड को अंजाम दिया गया। वहीं, दीपक पांडेय की लाश रेलवे ट्रैक के किनारे मिली है पुलिस आशंका जा रही है कि ट्रेन की चपेट में आने से दीपक की मौत हुई है। लेकिन, परिजन हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस से पूरे मामले में कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि नगर कोतवाली पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि मेडिकल कॉलेज के पीछे एक गांव में लाश मिली है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। शव की पहचान विजय पांडेय के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथमदृष्ट्या विजय पांडेय के शरीर पर चाकू के चोटों के निशान पाए गए हैं। परिजनों ने बताया कि विजय पांडे के फोन पर सुबह 3:00 बजे एक कॉल आई और वह घर से चले गए थे। घटना के खुलासे के लिए एसओजी, सर्विलांस, नगर कोतवाली समेत पांच टीमों का गठन किया गया है।

Also Read