Gorakhpur News : गोरखपुर में प्रेमी से ही मिलकर दूसरे प्रेमी की कलयुगी प्रेमिका ने कराई हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

गोरखपुर में प्रेमी से ही मिलकर दूसरे प्रेमी की कलयुगी प्रेमिका ने कराई हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
UPT | पुलिस आरोपियों को पकड़कर प्रेस को जानकारी देते हुए

Jul 01, 2024 15:32

जब महिला के भांजे ने इन सम्बन्धों को जारी रखने की बात कही तब महिला ने सभी राज खोलते हुए बताया कि उसके मायके के रहने वाले सिंटू नाम के युवक के साथ पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा है। महिला ने…

Jul 01, 2024 15:32

Gorakhpur News : गोरखपुर जनपद के गुरहरिया थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने पति को धोखा देते हुए अपने मायके के रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध स्थापित किया। हालांकि पहले प्रेमी से जब उसका मन भर गया। तो उसने अपने दूसरे प्रेमी जो रिश्ते में उसका सगा भांजा था, उससे प्रेम प्रसंग बना लिया।
लेकिन बाद में जब महिला के भांजे ने इन सम्बन्धों को जारी रखने की बात कही तब महिला ने सभी राज खोलते हुए बताया कि उसके मायके के रहने वाले सिंटू नाम के युवक के साथ पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा है। महिला ने यह भी बताया कि सिंटू ने उसकी कुछ अश्लील वीडियो और फोटो बना कर अपने पास रख लिया है। अब मुझे ब्लैकमेल करके जबरन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है।इसलिए तुमको मेरे साथ आगे भी संबंध बनाये रखना है तो पहले सिंटू को रास्ते से हटाना होगा। उसके बाद योजनाबद्ध तरीके से प्रेमिका ने पहले प्रेमी को अपने घर बुलाया और उसके दूसरे प्रेमी और उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर सिंटू की बेल्ट से गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दिया।और लाश को गुलरिहा थाना क्षेत्र के फैलहवा घाट के पास ले जाकर फेंक दिया।

क्या है पूरा मामला
गोरखपुर एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि विगत 19 तारीख को गुलरिहा थाना क्षेत्र के फैलावघाट के पास एक अज्ञात लड़के का शव मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से काफी पूछताछ के बाद भी शव की पहचान नहीं हो पाई। तब पुलिस ने 72 घंटे के लिए शव मोर्चरी में रखवाया ताकि लाश की शिनाख्त हो सके। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो पाई। तब पोस्टमार्टम कराने के बाद नियमानुसार शव दाह संस्कार कर दिया गया। पीएम रिपोर्ट में गला दबाकर हुई हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने इस घटना को चैलेंज के रूप में लेते हुए मृतक का फोटो गोरखपुर जनपद के साथ अन्य जनपदों में सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचारित कर दिया।इसी बीच चिलुआताल थाना क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति गुलरिहा थाना पहुचा और बताया कि शव उनके लड़के का है जो चेन्नई में काम करता है। उन्होंने यह भी बताया कि शादीशुदा महिला से उनके लड़के का प्रेम संबंध चल रहा था। 14 तारीख को मेरे लड़के ने फोन करके बताया था कि वह काम के लिए बेंगलुर जा रहा है। लेकिन बेंगलुरू नहीं पहुंचा। काफी खोजबीन के बाद जब वह कहीं नहीं मिला तो थक हार कर हम लोग घर वापस आ गए।
वहीं पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेमिका प्रियंका ने अपने भांजे प्रेमी और उनके दो दोस्तों के साथ मिलकर पहले प्रेमी सिंटू की गला घोंटकर हत्या कर दिया और शव को फैलावघाट में ले जाकर फेंक दिया। इन लोगों को विश्वास था कि यह पकड़े नहीं जाएंगे लेकिन पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद घटना में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और प्रेमिका के घर से आलाकत्ल डंडा और मृतक का बैग,पर्स कपड़ा और आधार कार्ड बरामद किया है।

Also Read

घूस लेते हुए NHAI मैनेजर समेत 3 गिरफ्तार, CBI ने कोर्ट में तीनों को किया पेश

5 Jul 2024 02:07 PM

गोरखपुर एक्शन के मूड में CBI : घूस लेते हुए NHAI मैनेजर समेत 3 गिरफ्तार, CBI ने कोर्ट में तीनों को किया पेश

गोरखपुर और वाराणसी में सीबीआई ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के कुछ अधिकारियों को घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार रात्रि को गोरखपुर में एनएचएआई... और पढ़ें