Gorakhpur News : आकाशीय बिजली गिरने से भाई की मौत, बहन घायल

आकाशीय बिजली गिरने से भाई की मौत, बहन घायल
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 08, 2024 00:50

गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र के चिलवा निवासी अश्वनी पाल पुत्र नरेन्द्र पाल (उम्र 15 वर्ष) के ऊपर आकाशीय...

Jul 08, 2024 00:50

Gorakhpur News : गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र के चिलवा निवासी अश्वनी पाल पुत्र नरेन्द्र पाल (उम्र 15 वर्ष) के ऊपर आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। जबकी उसकी बहन घायल है।

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक चिलवा गांव का अश्वनी पाल (उम्र 15 वर्ष) व अमृता पाल (उम्र 7 वर्ष) पुत्र गण नरेन्द्र पाल रविवार की शाम 6:20 पर गांव के दक्षिण आम के बगीचे मे गए थे। उसी वक्त तेज आधी पानी आ गई। दोनों एक आम के नीचे छिप गए, इसी दौरान दोनों के पर ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई। आकाशीय बिजली से झुलसने से अश्वनी की मौके पर ही मौत हो गई। वही उसकी बहन अमृता गंभीर रूप से जल गई है।

स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी
कुछ देर बाद जब आसपास के लोगों ने देखा तो घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां अमृता का इलाज चल रहा है। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। 

Also Read

140 शिकायतों में से 15 का मौके पर निस्तारण, भूमि विवाद से जुड़े मामलों में विशेष ध्यान देने पर दिया बल

5 Oct 2024 05:30 PM

महाराजगंज समाधान दिवस : 140 शिकायतों में से 15 का मौके पर निस्तारण, भूमि विवाद से जुड़े मामलों में विशेष ध्यान देने पर दिया बल

महराजगंज जिले में आयोजित समाधान दिवस के दौरान कुल 140 जनशिकायतें प्राप्त हुईं। जिलाधिकारी ने इस अवसर पर 15 मामलों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया। और पढ़ें