बंद पड़ा था तीन मंजिला घर : गुटखा खाया, टॉयलेट गए और फिर शराब की मंहगी बोतलें उठा ले गए चोर

गुटखा खाया, टॉयलेट गए और फिर शराब की मंहगी बोतलें उठा ले गए चोर
UPT | बंद पड़े मकान में चोरी

May 01, 2024 13:07

गोरखपुर में बंद पड़े तीन मंजिला मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। घर के हालात बता रहे थे कि चोर सीधे चोरी करके निकल नहीं गए, बल्कि उन्होंने इत्मीनान से घर में बैठकर गुटखा खाया, टॉयलेट इस्तेमाल किया और फिर घर में चोरी की।

May 01, 2024 13:07

Short Highlights
  • बंद पड़े मकान में हुई चोरी
  • शराब की बोतलें उठा ले गए चोर
  • पुलिस को दी गई मामले की जानकारी
Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां बंद पड़े तीन मंजिला मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। घर के हालात बता रहे थे कि चोर सीधे चोरी करके निकल नहीं गए, बल्कि उन्होंने इत्मीनान से घर में बैठकर गुटखा खाया, टॉयलेट इस्तेमाल किया और फिर घर में चोरी की। पीड़ित ने बताया कि चोर अपने साथ शराब की बोतलें भी उठा ले गए।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल हांसूपुर इलाके में एक नीतीश गुप्ता का मकान है। उनका परिवार अक्सर बाहर ही रहता है। 17 अप्रैल को नीतीश भी कुछ काम से नोएडा गए थे। लेकिन जब मंगलवार को जब वह अपने घर वापस पहुंचे तो हाल देखकर उनके होश उड़ गए। उनके घर के सारे ताले टूटे हुए थे। घर में जगह-जगह पर गुटखे के पैकेट फेंके हुए थे। टॉयलेट देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे किसी ने उसका इस्तेमाल किया हो। इतना ही नहीं, नीतीश ने बताया कि घर में शराब की महंगी बोतलें रखी हुई थीं। चोर जेवरात और नकदी के अलावा उन्हें भी अपने साथ लेकर रफूचक्कर हो गए।

पुलिस को दी मामले की जानकारी
घर में चोरी की वारदात होने पर नीतीश ने तुरंत मामले की जानकारी पड़ोसियों को दी और पुलिस को सूचना दी। नीतीश ने यह भी बताया कि चोरों में से किसी एक ने गमछा पहना हुआ था, जिसे वो गलती से घर में ही भूल गया था। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड भेजकर सबूत जुटा लिए हैं। एसपी सिटी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों की पहचान जल्द कर ली जाएगी।

घर में बंद कर की थी चोरी
कुछ दिन पहले ही गोरखपुर से चोरी का एक और मामला सामने आया था। यहां सतुआभार कस्बे में स्थित एक मकान में चोर घुसे। उन्होंने कमरे में सो रहे लोगों को बाहर से लॉक कर दिया और फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुबह जब परिवार के लोग उठे, तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। रविवार की सुबह गहनों का बक्सा घर के पीछे खेत में पड़ा मिला था।

Also Read

गोरखपुर में पेट्रोल, डीजल से मुकाबला कर रहा  टमाटर, आसमान छूती कीमतों ने बिगाड़ा सब्जियों का जायका

8 Jul 2024 11:07 AM

गोरखपुर महंगाई की मार : गोरखपुर में पेट्रोल, डीजल से मुकाबला कर रहा टमाटर, आसमान छूती कीमतों ने बिगाड़ा सब्जियों का जायका

गोरखपुर में टमाटर के दामों में अचानक आई तेज उछाल ने आम जनता की जेब पर भारी दबाव डाल दिया है। पिछले कुछ दिनों में टमाटर के मूल्य में आई अप्रत्याशित वृद्धि ने न केवल उपभोक्ताओं को परेशान किया है, बल्कि स्थानीय बाजार की गतिविधियों पर भी गहरा प्रभाव डाला है। यह स्थिति केवल टमाटर त... और पढ़ें