सनसनीखेज वारदात : मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, एसिड डालकर जलाया

मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, एसिड डालकर जलाया
Uttar Pradesh Times | इसी घर में हुई मां-बेटी की हत्या। इनसेट में शोभा तिवारी की फाइल फोटो।

Jan 18, 2024 16:03

बताया जा रहा है कि बिहार के बगहां नगर स्थित शोभा तिवारी के घर का दरवाजा बुधवार को बाहर से बंद था। अंदर से दरवाजे के रास्ते खून बाहर निकल रहा था। इसे देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जब दरवाजा खोलकर घर के अंदर पहुंची तो दृश्य देखकर सन्न रह गई।

Jan 18, 2024 16:03

Kushinagar News : जिले से सटे बिहार प्रांत के बगहां नगर के वार्ड नंबर-तीन के बगीचा टोला स्थित एक घर के अंदर मां व उसकी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसके बाद उनके शरीर को एसिड से जला दिया गया। बगहां एसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। 

बेटी के साथ घर में अकेली रहती थी महिला
बताया जा रहा है कि बिहार के बगहां नगर स्थित शोभा तिवारी के घर का दरवाजा बुधवार को बाहर से बंद था। अंदर से दरवाजे के रास्ते खून बाहर निकल रहा था। इसे देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जब दरवाजा खोलकर घर के अंदर पहुंची तो दृश्य देखकर सन्न रह गई। घर के अंदर शोभा तिवारी (50 वर्ष) व उनकी पुत्री खुशबू (22 वर्ष) की निर्ममता से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी और दोनों के शरीर पर एसिड डाल दिया गया था। बताया जा रहा है कि महिला अपनी बेटी के साथ अकेले घर में थी। एक बेटा है, जो पटना में रहकर पढ़ता है और पति साथ में नहीं रहता है। आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने रात में घटना को अंजाम दिया और बाहर से दरवाजा बंदकर फरार हो गए। 

पटना में पढ़ाई करता है बेटा
पटना से बेटे ने सुबह करीब दस बजे घर पर फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। उसके बाद पड़ोसियों को फोन कर घर पर पता लगाने को कहा और जब लोग पहुंचे तो दरवाजे से बाहर खून निकलता देख पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही पुलिस के खोजी कुत्ते व मोबाइल सीडीआर के जरिए घटना के तह तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। मुजफ्फरपुर से एफएसएल टीम भी बुलाई गई है। बगहां के एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि मां-बेटी की हत्या घर के अंदर की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कुछ सुराग मिले हैं। उस आधार पर छानबीन आगे बढ़ रही है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।
 

Also Read

ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

6 Oct 2024 11:30 AM

गोरखपुर गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग की कार्रवाई : ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग ने व्यापक अभियान चलाया है। सड़क किनारे ठेलों पर बिक रही कुल्फी और आइसक्रीम के नमूने एकत्र कर विस्तृत जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए। और पढ़ें