झांसी डांडिया हंगामा : हिंदू संगठन के कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

हिंदू संगठन के कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी
सोशल मीडिया | झांसी में डांडिया प्रोग्राम के दौरान हुआ हंगामा, 31 गिरफ्तार

Oct 06, 2024 14:48

झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित मॉलिक्यूल एयर बार में शनिवार देर रात आयोजित डांडिया प्रोग्राम के दौरान एक बड़ा हंगामा हो गया। खुद को हिंदू संगठन का कार्यकर्ता बताते हुए कुछ लोगों ने लाठी-डंडे लेकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर हंगामा किया। उन्होंने प्रोग्राम में आए लोगों के आधार कार्ड चेक करने शुरू कर दिए और कार्यक्रम की परमिशन मांगने लगे।

Oct 06, 2024 14:48

Jhansi News : झांसी में शनिवार देर रात एक एयर बार में आयोजित डांडिया कार्यक्रम में अचानक तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई। खुद को हिंदू संगठन से जुड़ा बताते हुए कुछ लोगों ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। इन लोगों ने कार्यक्रम में आए लोगों के आधार कार्ड चेक करने शुरू कर दिए और कार्यक्रम की अनुमति को लेकर विवाद किया।

क्या हुआ था?
बड़े परिवारों के लोग डांडिया प्रोग्राम का आनंद ले रहे थे, तभी गले में पीला गमछा पहने कुछ लोग लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए। उन्होंने कार्यक्रम की परमिशन देखने के बहाने लोगों के आधार कार्ड चेक करना शुरू कर दिया। होटल के कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक हो गई।

पुलिस ने की कार्रवाई
सूचना मिलते ही नवाबाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। पुलिस ने हंगामा करने वाले 31 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। होटल के सुरक्षा गार्ड की शिकायत पर सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

एसपी सिटी का बयान
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस वीडियो फुटेज की जांच कर रही है। उन्होंने कहा, "आरोपियों का ऐसा करना अवैधानिक है। उन्हें ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है। हम यह पता लगा रहे हैं कि वे किस संगठन से जुड़े हैं और वहां क्यों गए थे।"

Also Read

एक्सप्रेस वे किनारे युवक का क्षत-विक्षत शव, पुलिस जांच में जुटी

6 Oct 2024 03:29 PM

जालौन जालौन में सनसनीखेज हत्याकांड : एक्सप्रेस वे किनारे युवक का क्षत-विक्षत शव, पुलिस जांच में जुटी

जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के रिंग रोड किनारे एक युवक का सिर और हाथ कटा हुआ शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटनास्थल के पास एक क्षतिग्रस्त वाहन भी मिला है। क्या यह हत्या है या सड़क हादसा? जानिए पूरी खबर। और पढ़ें