34 सब इंस्पेक्टर का बदला कार्यक्षेत्र :  किसी को मिली थाने की जिम्मेदारी, तो कोई पहुंचा पुलिस चौकी

किसी को मिली थाने की जिम्मेदारी, तो कोई पहुंचा पुलिस चौकी
Uttar Pradesh Times | उत्तर प्रदेश पुलिस।

Jan 14, 2024 17:07

एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि फाजिलनगर चौकी प्रभारी सभाजीत सिंह को एसएसआई अहिरौली बाजार बनाकर भेजा गया है। उप निरीक्षक दिग्विजय सिंह को पुलिस लाइन से तमकुहीराज चौकी प्रभारी बनाकर भेजा गया है। वहीं मंगेश मिश्रा को पुलिस लाइन से एसएसआई हाटा की जिम्मेदारी दी गई है।

Jan 14, 2024 17:07

Kushinagar News : एसपी धवल जायसवाल ने शनिवार की देर शाम जनपद के विभिन्न थानों में अपनी सेवाएं दे रहे 34 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है। कसया के कस्बा चौकी प्रभारी मनोज कुमार वर्मा को अहिरौली बाजार के थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है, जबकि अहिरौली बाजार के थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक रविभूषण राय को फाजिलनगर चौकी का प्रभार दिया गया है।

सभाजीत सिंह को अहिरौली बाजार भेजा गया
एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि फाजिलनगर चौकी प्रभारी सभाजीत सिंह को एसएसआई अहिरौली बाजार बनाकर भेजा गया है। उप निरीक्षक दिग्विजय सिंह को पुलिस लाइन से तमकुहीराज चौकी प्रभारी बनाकर भेजा गया है। वहीं मंगेश मिश्रा को पुलिस लाइन से एसएसआई हाटा की जिम्मेदारी दी गई है। उप निरीक्षक रणजीत सिंह को पडरौना कोतवाली से हाटा कोतवाली, एसआई बाबू सिंह को जटहां बाजार थाने से हाटा कोतवाली, दयाशंकर सिंह को पुलिस लाइन से तुर्कपट्टी थाना, रमाकांत सिंह को पुलिस लाइन से कुबेरस्थान और उप निरीक्षक नथुनी सिंह को पुलिस लाइन से पडरौना कोतवाली में भेजा गया है। इस तरह कुल 34 सब इंस्पेक्टर के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है।
 

Also Read

ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

6 Oct 2024 11:30 AM

गोरखपुर गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग की कार्रवाई : ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग ने व्यापक अभियान चलाया है। सड़क किनारे ठेलों पर बिक रही कुल्फी और आइसक्रीम के नमूने एकत्र कर विस्तृत जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए। और पढ़ें