Maharajganj News : गंडक नदी में फेंके जा रहे हैं मुर्गियों के अवशेष, दूषित हो रहा है नदी का पानी...

गंडक नदी में फेंके जा रहे हैं मुर्गियों के अवशेष, दूषित हो रहा है नदी का पानी...
UPT | गंडक नदी में फेंके गए मुर्गियों के अवशेष।

May 16, 2024 11:15

खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां घुघली नगर के छोटी गंडक नदी में मुर्गियों के अवशेष फेंके जाने से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है। इससे गंडक नदी का पानी दूषित होता जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि...

May 16, 2024 11:15

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां घुघली नगर के छोटी गंडक नदी में मुर्गियों के अवशेष फेंके जाने से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है। इससे गंडक नदी का पानी दूषित होता जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि एक साजिश के तहत आस्था के केंद्र को बर्बाद किया जा रहा है। बिना रोक-टोक के धड़ल्ले से मुर्गियों के अवशेष फेंके जाने से गंडक नदी का पानी दूषित होता जा रहा है। प्रशासन ने यदि इस पर ध्यान नहीं दिया तो संक्रामक रोग के साथ साथ नदी का पानी भी दूषित हो जायेगा। 

दूषित हो रहा नदी का पानी
समाजसेवी अभिषेक सिंह ऊर्फ बबुना बाबू ने बताया कि जीवनदायिनी कही जाने वाली गंडक नदी को गैर जिम्मेदारों ने मैला बना दिया है। सुबह के समय जब नगर के अधिकतर लोग बैकुंठी नदी पर जाते हैं तो बड़ी मात्रा में मुर्गियों के अवशेष को देखते हैं। तब बहुत ही आक्रोश पैदा होता है। बैकुंठी नदी क्षेत्रीय लोगों की आस्था का केंद्र कहा जाने वाला आज नदी के पानी से बदबू आ रहा है।

दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई
इस संबंध में सदर एसडीएम रमेश कुमार बताया कि इसकी जांच कराई जायेगी। इस मामले में जो भी दोषी पाया जायेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

महराजगंज में खाद की एक दुकान सील, दूसरे स्थानों पर छापेमारी में 70 बोरी चावल जब्त

27 Jul 2024 03:12 PM

महाराजगंज Maharajganj News : महराजगंज में खाद की एक दुकान सील, दूसरे स्थानों पर छापेमारी में 70 बोरी चावल जब्त

तहसीलदार पंकज शाही ने बताया कि वह नायब तहसीलदार सौरभ श्रीवास्तव के साथ क्षेत्रीय भ्रमण पर निकले थे। इसी दौरान कुछ बाइक सवार खाद की बोरियां लेकर जाते हुए नजर आए, पूछताछ के आधार पर करमहवा स्थित… और पढ़ें