advertisements
advertisements

Maharajganj News : गंडक नदी में फेंके जा रहे हैं मुर्गियों के अवशेष, दूषित हो रहा है नदी का पानी...

गंडक नदी में फेंके जा रहे हैं मुर्गियों के अवशेष, दूषित हो रहा है नदी का पानी...
UPT | गंडक नदी में फेंके गए मुर्गियों के अवशेष।

May 16, 2024 11:15

खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां घुघली नगर के छोटी गंडक नदी में मुर्गियों के अवशेष फेंके जाने से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है। इससे गंडक नदी का पानी दूषित होता जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि...

May 16, 2024 11:15

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां घुघली नगर के छोटी गंडक नदी में मुर्गियों के अवशेष फेंके जाने से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है। इससे गंडक नदी का पानी दूषित होता जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि एक साजिश के तहत आस्था के केंद्र को बर्बाद किया जा रहा है। बिना रोक-टोक के धड़ल्ले से मुर्गियों के अवशेष फेंके जाने से गंडक नदी का पानी दूषित होता जा रहा है। प्रशासन ने यदि इस पर ध्यान नहीं दिया तो संक्रामक रोग के साथ साथ नदी का पानी भी दूषित हो जायेगा। 

दूषित हो रहा नदी का पानी
समाजसेवी अभिषेक सिंह ऊर्फ बबुना बाबू ने बताया कि जीवनदायिनी कही जाने वाली गंडक नदी को गैर जिम्मेदारों ने मैला बना दिया है। सुबह के समय जब नगर के अधिकतर लोग बैकुंठी नदी पर जाते हैं तो बड़ी मात्रा में मुर्गियों के अवशेष को देखते हैं। तब बहुत ही आक्रोश पैदा होता है। बैकुंठी नदी क्षेत्रीय लोगों की आस्था का केंद्र कहा जाने वाला आज नदी के पानी से बदबू आ रहा है।

दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई
इस संबंध में सदर एसडीएम रमेश कुमार बताया कि इसकी जांच कराई जायेगी। इस मामले में जो भी दोषी पाया जायेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

गोरखपुर में ऐतिहासिक होगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो , बनाया गया मेगा प्लान

26 May 2024 04:28 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : गोरखपुर में ऐतिहासिक होगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो , बनाया गया मेगा प्लान

गोरखपुर महानगर के अध्यक्ष राजेश गुप्ता सहित जिले के तमाम भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे, इस दौरान… और पढ़ें