Maharajganj News : एसपी ने पुलिस कर्मियों की दौड़ लगवाई, कहा- स्वस्थ रहने के लिए रोज व्यायाम करते रहें

एसपी ने पुलिस कर्मियों की दौड़ लगवाई, कहा- स्वस्थ रहने के लिए रोज व्यायाम करते रहें
UPT | पुलिस अधीक्षक ने महराजगंज पुलिस लाइन्स का किया निरीक्षण

Aug 02, 2024 10:40

पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कर्मियों को शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए दौड़ लगवाई और भविष्य में भी नियमित रूप से परेड में भाग लेने एवं व्यायाम करने के निर्देश दिए।

Aug 02, 2024 10:40

 Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है जहां पुलिस अधीक्षक ने रिजर्व पुलिस लाइन परेड ग्राउंड पर परेड और ड्रिल का निरीक्षण किया। वहीं यूपी 112 वाहनों, आरक्षी बैरक, भोजनालय, शौचालय, रेडियो शाखा, 112 कंट्रोल रूम, डीसीआर कक्ष, अर्दली रूम आदि का निरीक्षण किया।

पुलिस अधीक्षक सोमेन्द्र मीना ने पुलिस लाइन में सुबह परेड की सलामी ली तथा परेड मार्च अप स्क्वायड ड्रिल का संचालन किया। उन्होंने परेड/परेड मार्च/स्क्वायड ड्रिल का निरीक्षण भी किया।

पुलिस कर्मियों को दौड़ लगवाई 
परेड के दौरान पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कर्मियों को शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए दौड़ लगवाई तथा भविष्य में भी नियमित रूप से परेड में भाग लेने एवं व्यायाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस कर्मियों को शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए योगा/शस्त्र अभ्यास/ड्रिलस्क्वाड करवाया तथा अनुशासन एवं एकरूपता बनाए रखने तथा विपरीत परिस्थितियों से निपटने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

पुलिस लाइन परिसर का निरीक्षण किया
परेड के बाद पुलिस लाइन परिसर का भ्रमण किया गया। जहां डायल यूपी 112 वाहन, कांस्टेबल बैरक, मेस, शौचालय, फील्ड यूनिट, रेडियो शाखा, 112 कंट्रोल रूम, डीसीआर कक्ष, महिला छात्रावास, आरटीसी बैरक, पुलिस लाइन परिसर आदि का निरीक्षण किया गया।

Also Read

शादी नहीं करने से नाराज था प्रेमी, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

19 Sep 2024 05:28 PM

गोरखपुर सनकी आशिक ने प्रेमिका की कार से रौंदकर की हत्या : शादी नहीं करने से नाराज था प्रेमी, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

गोरखपुर से बड़ी घटना सामने आई है, जहां गीड़ा पुलिस ने एक सनकी आशिक को गिरफ्तार किया है। उसने अपनी प्रेमिका की कार से रौंदकर हत्या कर दी... और पढ़ें