Gorakhpur News : सड़क सुरक्षा अभियान में महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय को राज्य स्तरीय सम्मान

सड़क सुरक्षा अभियान में महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय को राज्य स्तरीय सम्मान
UPT | धनंजय पांडेय और शिवम पांडेय को बधाई दी गई।

Feb 28, 2024 22:40

महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय को यह पुरस्कार राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अंर्तगत जनमानस को जागरूक करने के लिए प्राप्त हुआ है।

Feb 28, 2024 22:40

Gorakhpur News (अमित श्रीवास्तव) : उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा अभियान में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय, गोरखपुर के रोड सेफ्टी क्लब के नोडल अधिकारी धनंजय पांडेय और छात्र शिवम पांडेय को राज्य स्तरीय पुरस्कार प्रदान किया गया है। उन्हें मंगलवार को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम के दौरान लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद और परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह ने सम्मानित किया । 

महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय को यह पुरस्कार राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अंर्तगत जनमानस को जागरूक करने के लिए प्राप्त हुआ है। इस उपलब्धि के लिए धनंजय पांडेय और शिवम पांडेय को बधाई देते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति मेजर जनरल डॉ. अतुल वाजपेयी तथा कुलसचिव डॉ. प्रदीप कुमार राव ने कहा कि विश्वविद्यालय के लिए यह गौरव की अनुभूति का क्षण है। सड़क सुरक्षा अभियान में विश्वविद्यालय ने अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर समाज और राष्ट्र हित में बेहतर योगदान देने का प्रयास किया है।
 

Also Read

शादी नहीं करने से नाराज था प्रेमी, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

19 Sep 2024 05:28 PM

गोरखपुर सनकी आशिक ने प्रेमिका की कार से रौंदकर की हत्या : शादी नहीं करने से नाराज था प्रेमी, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

गोरखपुर से बड़ी घटना सामने आई है, जहां गीड़ा पुलिस ने एक सनकी आशिक को गिरफ्तार किया है। उसने अपनी प्रेमिका की कार से रौंदकर हत्या कर दी... और पढ़ें