गोरखपुर रेलवे स्टेशन : अब प्लेटफार्म पर बैठकर नहीं करना होगा ट्रेनों का इंतजार, स्लीप पॉड होटल में यात्री कर सकते हैं आराम

अब प्लेटफार्म पर बैठकर नहीं करना होगा ट्रेनों का इंतजार, स्लीप पॉड होटल में यात्री कर सकते हैं आराम
Uttar Pradesh Times | स्लीप पॉड होटल।

Jan 15, 2024 16:21

यह स्लीप पॉड होटल हैंगिंग बेटिंग हाल में 653 वर्ग मीटर में बनाया गया है। इसमें केबिन की तरह स्लीप पॉड बनाए गए हैं। महिलाओं और पुरुष के लिए अलग-अलग टॉयलेट बनाए गए हैं। यात्रियों की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। इसके अलावा फ्री वाई-फाई की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

Jan 15, 2024 16:21

Gorakhpur News (अमित श्रीवास्तव) : यात्रियों की सुविधा के लिए गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या-9 पर स्लीप पॉड होटल बनाया गया है। इसकी बुकिंग 6, 12 और 24 घंटे के लिए की जाएगी। इसमें भोजन की भी सुविधा रहेगी। जल्द ही इसे यात्रियों के लिए खोल दिया जाएगा।

653 वर्ग मीटर में बनाया गया है स्लीप पॉड होटल
यह स्लीप पॉड होटल हैंगिंग बेटिंग हाल में 653 वर्ग मीटर में बनाया गया है। इसमें केबिन की तरह स्लीप पॉड बनाए गए हैं। महिलाओं और पुरुष के लिए अलग-अलग टॉयलेट बनाए गए हैं। यात्रियों की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। इसके अलावा फ्री वाई-फाई की सुविधा भी उपलब्ध होगी। इसके अतिरिक्त यहां पर टेलीविजन, चार्जिंग प्वाइंट एवं पढ़ने के लिए रीडिंग लाइट की व्यवस्था है। प्लेटफार्म संख्या-9 पर बने इस पॉड होटल का फायदा देश भर से गोरखपुर आने वाले यात्रियों को मिलेगा। गोरखपुर जंक्शन स्टेशन से दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, पुणे, चेन्नई, बंगलुरु, हैदराबाद, अहमदाबाद, गुवाहाटी, लखनऊ, अयोध्या, मथुरा, वाराणसी, प्रयागराज, उज्जैन सहित देश के अनेक महानगरों के लिए ट्रेनें चलाई जाती हैं।
 

Also Read

मामा के घर पढ़ने आया था किशोर, अचानक हो गई मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

8 Jul 2024 12:43 PM

महाराजगंज Maharajganj News : मामा के घर पढ़ने आया था किशोर, अचानक हो गई मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां निचलौल नगर के पांडेय वार्ड में सोमवार की सुबह घर में पंखा लगाने के दौरान करंट लगने से किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी... और पढ़ें