बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर : फर्जी है नर्सिंग कोऑर्डिनेटर की वैकेंसी, न करें आवेदन, वर्ना पछताएंगे

फर्जी है नर्सिंग कोऑर्डिनेटर की वैकेंसी, न करें आवेदन, वर्ना पछताएंगे
Uttar Pradesh Times | बीआरडी मेडिकल कॉलेज।

Dec 31, 2023 16:50

बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में नर्सिंग कोऑर्डिनेटर के 25 पद और दाई-स्वीपर के 50 पद के लिए निकली वैकेंसी पूरी तरह से फर्जी है। इस पर आवेदन न करें। इस तरह की अपील मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने की है। 

Dec 31, 2023 16:50

Gorakhpur News : बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में नर्सिंग कोऑर्डिनेटर के 25 पद और दाई-स्वीपर के 50 पद के लिए निकली वैकेंसी पूरी तरह से फर्जी है। इस पर आवेदन न करें। इस तरह की अपील मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने की है। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा विज्ञापन
बता दें के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के नाम पर शरारती तत्वों ने फर्जी वैकेंसी निकाल दी है। यह वैकेंसी दो श्रेणियों में निकली है। इसमें नर्सिंग कोऑर्डिनेटर के 25 पद और दाई-स्वीपर के 50 पद के लिए वैकेंसी जारी की गई है। बीआरडी प्रशासन द्वारा पूर्व में जारी विज्ञापन पत्र में हेरफेर कर फर्जी विज्ञप्ति जारी की गई है। यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस कारण बड़ी संख्या में आवेदक मेडिकल कॉलेज पहुंच रहे हैं। कॉलेज प्रशासन का मानना है कि इस फर्जी विज्ञापन के जरिए बेरोजगारों से रकम वसूलने की कोशिश की जा सकती है। शनिवार को प्राचार्य डॉ. गणेश कुमार ने इसकी सूचना जिला प्रशासन और शासन को भेजी है। प्राचार्य ने पत्र लिखकर बताया कि कुछ अराजकतत्वों द्वारा फर्जी तरीके से सोशल मीडिया पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया है। इसमें मेडिकल कॉलेज में नौकरी दिलाने का दावा किया गया है। यह विज्ञापन कूटरचित है। ऐसा कोई भी विज्ञापन कॉलेज प्रशासन द्वारा जारी नहीं किया गया है।

कॉलेज प्रशासन ने किया विज्ञापन का खंडन
शनिवार को कॉलेज प्रशासन के संज्ञान में मामला आया। बड़ी संख्या में आवेदक सूचना की सत्यता के लिए कॉलेज में पूछताछ करने पहुंचे थे। इस फर्जी विज्ञापन में मिशन निदेशक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन का भी उल्लेख है। आवेदकों के पहुंचने के बाद कॉलेज प्रशासन को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने इस विज्ञापन का खंडन जारी किया। इसे फर्जी करार देते हुए एक सूचना कॉलेज ने अपनी वेबसाइट पर भी अपलोड किया है। इसके अलावा कॉलेज के नोटिस बोर्ड पर भी चस्पा कर दिया है।

Also Read

शादी नहीं करने से नाराज था प्रेमी, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

19 Sep 2024 05:28 PM

गोरखपुर सनकी आशिक ने प्रेमिका की कार से रौंदकर की हत्या : शादी नहीं करने से नाराज था प्रेमी, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

गोरखपुर से बड़ी घटना सामने आई है, जहां गीड़ा पुलिस ने एक सनकी आशिक को गिरफ्तार किया है। उसने अपनी प्रेमिका की कार से रौंदकर हत्या कर दी... और पढ़ें